Breaking News

वरदान फाउंडेशन व गूँज संस्था द्वारा किया गया मास्क वितरण : अन्य जानकारियां भी की साझा

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

डोला/रामनगर – संस्था वरदान फाउंडेशन के द्वारा कोविड 19 के नियमों का पालन करते हुए गूँज समाज कल्याण समिति सचिव सुनीता सिंह ने क्षेत्रीय लोंगो को कोविड को लेकर जागरूक किया व मास्क बाटा। जागरूकता की कड़ी को बढ़ाते हुए वरदान फाऊडेशन के जिला कार्यवाहक कैलाश अहिरवार ने क्षेत्रीय लोंगो को “जागो और जगाओ यातायात नियम अपनाओ मुहिम” के अंर्तग्रत आमलोगों को सडक दुर्घटनाओ मे दुर्घनाग्रस्त व्यक्तियो को सहायता प्रदान के लिए प्रेरित किया। साथ ही कोविड19 में किस प्रकार की सावधानी बरतें उसके बारे में भी जानकारी दी गई।

हम ख़ुद को कैसे सुरक्षित रखें ?
विश्व स्वास्थ्य संगठन के मुताबिक़, कोरोना वायरस से ख़ुद को सुरक्षित रखने का सबसे बेसिक और महत्वपूर्ण उपाय है कि हमें साफ़-सफ़ाई का ध्यान रखना सबसे ज़रूरी है साथ ही समय-समय पर साबुन से हाथ धोएं या आप चाहें तो एक अल्कोहॉल बेस्ड सैनेटाइज़र भी इस्तेमाल कर सकते हैं. सै

नेटाइज़र को हाथों पर अच्छी तरह लगाएं. इससे अगर आप के हाथ पर वायरस मौजूद हुआ भी तो समाप्त हो जाएगा भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र में जाने से पहले मास्क का उपयोग जरूर करें।

वरदान फाउंडेशन द्वारा सड़क दुर्घटनाओं को रोकने हेतु समस्त जिलों में कार्यक्रमों का संचालन किया जा रहा है। साथ ही बेरोजगारी के ग्राफ को कम किया जा सके इसके लिए भी संस्थान प्रयासरत है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता सहकारी भण्डार लुकवासा के निर्वाचन हेतु कार्यक्रम जारी

शिवपुरी, 10 अक्टूबर 2022/ म.प्र.राज्य सहकारी निर्वाचन प्राधिकारी श्री एम.बी.ओझा द्वारा ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता …