Breaking News

घर-घर स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचा रही मनोहर सरकार:राजेश नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सीएम मनोहर लाल ने आज तिगांव विधानसभा के दो गांवों कांवरा कलां और पलवली में हेल्थ एवं वैलनेस सेंटरों का वर्चुअल उद्घाटन किया। स्थानीय विधायक राजेश नागर गांव कांवरा कलां में शिलापट का रिमोट द्वारा अनावरण करने के लिए मौजूद रहे। विधायक नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में जनसुविधाओं की स्थापना का कार्य तेजी पर है।

इसी कड़ी में आज उन्होंने पूरे प्रदेश में वीसी के जरिए अनेक हेल्थ सेंटर का अनावरण किया है। जहां हमारे ग्रामीणों को पहले से अधिक स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सकेंगी और उनकी काफी जांच यहीं हो सकेंगी। अब तक उन्हें बीके हास्पिटल जाना पड़ता है जिससे उन्हें छुटकारा मिल जाएगा। नागर ने बताया कि इन केंद्रों का सबसे बड़ा लाभ ग्रामीण गर्भवती महिलाओं को होगा। विधायक नागर ने बताया कि सीएम मनोहर लाल अपने प्रयासों से हरियाणा एक हरियाणवी एक के नारे को चरितार्थ कर रहे हैं। हमें उनके हाथ मजबूत करने हैं। विधायक ने लोगों को अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने की भी अपील की।

नागर ने बताया कि कांवरा कलां और पलवली हेल्थ केंद्रों से बादशाहपुर,रिवाजपुर,टिकावली, देहा,भूपानी,नचौली,कांवरा,डूंगरपुर,राजपुर कलां,अलीपुर, तिलोरी,सिडाक,जसाना,बदरपुर सैद,ताजूपुर आदि गांवों में भी रहने वाले लाखों लोगों को स्वास्थ्य लाभ मिल सकेगा। इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर,एसडीएम परमजीत चहल,सीएमओ डॉ.विनय गुप्ता व अन्य का सरपंच किशन कुमार व ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया।

कार्यक्रम में जिला पार्षद संदीप भाटी,एसीपी सतपाल यादव,डिप्टी सिविल सर्जन सुशील अहलावत,एसएमओ सीएचसी खेड़ी डॉ.हरजिंदर, नायब तहसीलदार अजय जुनेजा,एक्सईएन पीडब्ल्यूडी प्रदीप संधू,डॉ.वंदना,सतपाल शर्मा,हरीचंद नागर,ईश्वर नंबरदार,विजेंद्र वैष्णव,करम सिंह,जगदीश,ओमप्रकाश,जित्त,प्रताप,धर्मेंद्र नागर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार …