Breaking News

तिगांव विधानसभा में नगर निगम चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी की हुई बैठक

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:नगर निगम चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी की फरीदाबाद जिला इकाई ने तैयारी शुरू कर दी है। इस कड़ी में गुरुवार को प्रदेश प्रवक्ता एवं तिगांव विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी उमेश भाटी के कार्यालय पर एक मीटिंग का आयोजन किया गया।

जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया जी व तिगांव विधानसभा अध्यक्ष अमर नर्वत की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन हुआ । इस मौके पर तिगांव विधानसभा हल्का मीटिंग में शामिल कार्यकर्ताओं ने उमेश भाटी के नेतृत्व में जिला अध्यक्ष का पगड़ी पहनाकर व महाराणा प्रताप जी का चित्र भेट कर जोरदार स्वागत किया।

करीब एक घंटे से ज्याद चली मीटिंग में नगर निगम चुनावों को लेकर विस्तार से चर्चा हुई जिसमे कौन से वार्ड से कौन मजबूत उम्मीदवार हो सकता है। किसका कितना जनाधार जनता के बीच है या फिर किस वार्ड से पार्टी कार्यकर्ता सबसे मजबूत प्रत्याशी हो सकता है इस पर चर्च हुई इस मौके जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया जी ने अपने संबोधन में कहा की हमारे द्वारा लगभग सभी वार्डों के लिए उम्मीदवार चिन्हित किए जा चुके।

चुनाव,पार्टी के दिशा-निर्देश अनुसार चुनाव लड़ा जाएगा। सभी पार्टी कार्यकर्ता कमर कस ले चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ता सरकार द्वारा जनहित कार्यों को आप पब्लिक तक पहुंचने के लिए प्रचार प्रसार करे इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता एवं तिगांव विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी उमेश भाटी जी ने कहा की तिगांव विधानसभा का हर पार्टी कार्यकर्ता नगर निगम चुनावों को लेकर पूरी तरह तैयार है यह चुनाव हमें विधानसभा चुनावों में काफी मजबूती प्रदान करेगा इसलिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत और परिश्रम कर पार्टी को आगे ले जाने का काम करना है डिप्टी सीएम गुरुग्राम,मानेसर और फरीदाबाद के नगर निगम चुनावों पर नजर बनाए हुए है इस मीटिंग में तिगांव विधानसभा अध्यक्ष अमर नर्वत ने आएं सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का मीटिंग में आने पर धन्यवाद किया मीटिंग में रविंद्र पराशर,प्रदीप चौधरी,गगन सिसोदियाजीत सिंह,अब्दुल सत्तार, एस श्यामल, गोपाल सिंह, आशीष राजपूत,दीपक यादव,सुनील चौहान,श्याम सिंह, अजीत कुमार यादव,हरिओम सिंह,संजय श्रीवास्तव,रिंकल भाटिया,हरिराम किराड़,सनी पराशर,जय प्रकाश चौधरी,गगन अरोड़ा व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेंड्स एसोसिएशन ने मनाया होली मिलन समारोह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेड्रस एसोसिएशन(फिस्टा) का होली मिलन समारोह …