Breaking News

पत्रकारों के लिए आईएनजेसीसीएस शुरू की एकलव्य पुरस्कार योजना

 

–हिन्दी पत्रकारिता दिवस–
पत्रकारों के लिए आईएनजेसीसीएस शुरू की एकलव्य पुरस्कार योजना

केन्द्रीय कार्यालय मझौली राज (देवरिया) हिन्दी पत्रकारिता दिवस पर देश के तिलकधारी महाराजाओं की सुप्रसिद्ध राजधानी मझौली राज में अखिल भारतीय पत्रकार कल्याण ट्रस्ट के सौजन्य से भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति सोशल मीडिया पत्रकार महासंघ ने पत्रकारों के लिए एकलव्य पुरस्कार योजना का शुभारंभ किया। संगठन के केंद्रीय कार्यालय में इसके केन्द्रीय कार्यकारी मण्डल की ऑनलाइन बैठक में यह निर्णय लिया गया। इसकी अध्यक्षता अनुशासन एवं जांच प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय प्रभारी अरुण पाण्डेय ने की।

इस अवसर पर संगठन की ओर से पत्रकारों के लिए पुरस्कारों की घोषणा करते हुए संगठन के संस्थापक अध्यक्ष सरदार सिंह ने कहा कि यह पुरस्कार उन पत्रकारों को दिया जाएगा जो संसाधन विहीन होकर अपने समाज की सेवा करते हैं और एक दिशा देते हैं।

ऑनलाइन बैठक में संगठन के मुख्य राष्ट्रीय सलाहकार कमल पटेल , खेल एवं संस्कृति प्रकोष्ठ किए राष्ट्रीय प्रभारी मुक्तिनाथ उपाध्याय, बौद्धिक प्रकोष्ठ के प्रांतीय प्रभारी एवं माटी कला बोर्ड के सदस्य हरेंद्र प्रजापति, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी प्रेम कुमार यादव, प्रांतीय मीडिया प्रभारी श्यामानंद पाण्डेय, प्रांतीय प्रभारी संतोष कुमार मिश्रा आदि ने भाग लिया।*

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – पांचवे दिन 08 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव अब तक 17 प्रत्याशियों द्वारा किया जा …