Breaking News

कांग्रेस सरकार बनने पर तिगांव क्षेत्र की समस्याओं का होगा जड़मूल से समाधान:ललित नागर

फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ललित नागर ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने पिछले दस सालों में कोई विकास नहीं किया बल्कि कागजों में झूठे विकास के सब्जबाग दिखाकर लोगों को गुमराह किया है। आज तिगांव क्षेत्र के ग्रामीण इलाके और कालोनियां विकास से महरूम है,यहां रहने वाले लाखों लोग बुनियादी सुविधाओं से त्रस्त है।

पार्षद से लेकर विधायक और विधायक से लेकर अधिकारियों तक लगातार शिकायतें करने के बावजूद इनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा, इसलिए हमें सड़कों पर उतरकर इस गूंगी बहरी सरकार को जगाने के लिए जनसंपर्क अभियान चलाना पड़ रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि तिगांव क्षेत्र में भाजपा की ट्रिपल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है, लोग अब हरियाणा में बदलाव चाहते है और कांग्रेस की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रहे है। नागर पल्ला पावर हाऊस कालोनी,सुभाष नगर 13/3 में स्थानीय निवासियों द्वारा समस्याओं को लेकर आयोजित बैठक में उपस्थित जनों को संबोधित कर रहे थे। नागर ने कहा कि लोकसभा चुनावों में जिस प्रकार से भाजपा के कागजी विकास को जनता ने झुठला दिया है,उससे स्पष्ट हो गया है कि हरियाणा में आने वाली सरकार कांग्रेस की है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर जहां शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों का चहुंमुखी विकास करवाया जाएगा वहीं 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी,500 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर दिया जाएगा।

जबकि गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले लोगों को निःशुल्क 100-100 वर्ग गज के प्लाट दिए जाएंगे। इस दौरान पूर्व विधायक ललित नागर के समक्ष अपनी समस्याएं रखते हुए महिलाओं ने बताया कि उनके यहां पीने के पानी की खासी किल्लत है, उन्हें निजी टैंकरों से पानी खरीदकर पीना पड़ रहा है,वहीं कालोनी में बिजली के तारें ऊंचे नीचे लटके हुए है,जिससे अक्सर शार्ट सर्किट होता रहा है और बिजली चली जाती है,जिसे ठीक करने में कर्मचारी कई कई दिन लगा देते है,अब तक मानसून का सीजन चल रहा है तो इन लटके तारों से हादसे होने का भी डर बना रहता है।

वहीं कालोनी की सीवरेज व्यवस्था भी पूरी तरह से बदहाल है,सीवर जाम होने की वजह से पानी ओवरफ्लो होकर गलियों व सड़कों पर भरा रहता है और बरसातों में तो यह लोगों के घरों तक पहुंच जाता है,वहीं कालोनी की सड़कों की बात की जाए तो यहां की सड़कें टूटी पड़ी है,जिसमें पानी भरा रहता है,जिससे लोगों को आवागमन में दिक्कतें पेश आती है,मामूली बरसात से यहां सड़कें तालाबमय हो जाती है, यहां जल निकासी के उचित इंतजामात न होने के कारण लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। लोगों की समस्याएं सुनने के बाद पूर्व विधायक ललित नागर ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं को लेकर वह संबंधित अधिकारियों से मिलकर इनका निराकरण करवाने का भरसक प्रयास करेंगे।

अन्यथा आने वाले दो तीन माह बाद सूबे में कांंग्रेस की सरकार बनने पर सभी समस्याओं को जड़मूल से समाप्त करवा दिया जाएगा। इस अवसर पर दीपक रावत,योगिता अरोड़ा, वीना अरोड़ा,पूनम,नीलम,स्नेहा,आरती,विनोद पंडित, सुखपाल शर्मा,पांडे,विष्णु,प्रवेश प्रधान,अशरफ,अनिल,अरुण पंडित,शेरा,दीपक कालरा,मनोज,रुबेल,सुभाष सरपंच,मनोज नागर,कमल चंदीला जिलाध्यक्ष किसान सैल,प्रदीप धनखड़,अशोक रावल,डा.बाबू लाल सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोलकाता से गुमशुदा बच्चे को तलाश करने पर पिता ने पुलिस का किया धन्यवाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हम आपको बता दें कि 15 जून को सेक्टर-3 से …