Breaking News

गाजीपुर:भाजपा नेता विजेन्द्र राय ने इस प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र को लिया गोद

 

राकेश पाण्डेय की रिपोर्ट

सम्मुर्ण उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी संगठन द्वारा अपने प्रमुख नेताओं और जनप्रतिनिधियों को निर्देश दिया गया है कि कम से कम एक सामुदायिक या प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को गोद लेकर उस स्वास्थ्य केंद्र का समुचित देखरेख और वहाँ स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने का प्रयास करते हुए आमजन को लाभ पहुचाने का प्रयास करे.

इस क्रम में हमको संगठन का निर्देश प्राप्त होते ही गाजीपुर जिले के पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा बृजेन्द्र राय ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सादात को गोद लिया.

प्रमुख नेताओं कार्यकर्ताओं के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सादात पहुँच कर स्वास्थ्य केंद्र का अवलोकन कर डॉक्टर आर प्रसाद एवं डॉक्टर रामजी सिंह और स्वास्थ्य कर्मचारियों से बातचीत करके स्वास्थ्य केंद्र पर मौजूद स्वास्थ्य सुविधाओं से संबंधित जानकारियों को प्राप्त किया पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा बृजेन्द्र राय ने वहाँ उपस्थित लोगों को भरोसा दिया कि स्वास्थ्य केंद्र का रख रखाव और सुविधाओं को सरकार और सबके संयुक्त प्रयास से बढ़ा कर लोगों को अधिक से अधिक सुविधायें मिले सके इसके लिये प्रयास किया जायेगा.

इस अवसर पर श्री शिवानंद सिंह, अजय सहाय, अशोक पांडेय, संदीप सिंह सोनू, रामाश्रय मिश्र, कुंदन सिंह, प्रदीप राय, दिनेश सिंह सिंटू, प्रदीप गोड, अजय राय, चंद्रप्रकाश चौबे, आलोक सिंह, उपेंद्र सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

काउंसिल ऑफ भारतीय स्कूल एजुकेशन द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:काउंसिल ऑफ भारतीय स्कूल एजुकेशन के चेयरमैन डॉ.तरुण अरोड़ा …