Breaking News

हर घर तिरंगा अभियान के तहत झंडा वितरण का कार्यक्रम किया गया आयोजित

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा अपने कार्यालय सेक्टर-16 में सभी कार्यकर्ताओ में बड़ी संख्या में निशुल्क तिरंगा वितरित कर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया। इस मौके पर लोगो से अपील करी की 16 अगस्त को अपने तिरंगे को सम्मान के साथ सहेजकर रखे ताकि अगले साल दोबारा हम तिरंगा फहरा सके। पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने लोगों से अपील करते हुए कहा की आने वाली 14 अगस्त को सांय 4 बजे अग्रवाल धर्मशाला,नजदीक पथवारी मंदिर ओल्ड फरीदाबाद से ऐतिहासिक तिरंगा यात्रा निकाली जायेगी, जिसमे सभी जाति-धर्म के लोग देशप्रेम में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले ओर 14 तारीख को ऐतिहासिक तिरंगा यात्रा के साक्षी बने।

 

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कहा की आजादी के अमृत महोत्सव के माध्यम उन सभी लोगों को स्वतंत्रता और लोकतंत्र के सही मायने बताने बहुत जरूरी है और साथ ही यह बताना भी जरूरी है कि इन 75 वर्षों में भारत ने क्या उपलब्धियां हासिल की हैं ओर ये आजादी भारत को कितनी कुर्बानियों के बाद मिली है। इसलिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर दिनांक 13 से 15 अगस्त तक हर घर ओर संस्थान पर तिरंगा जरूर फहराना है। पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने आज अपने कार्यालय पर लोगो के बीच विचार सांझा करते हुए कहा की जिस प्रकार हम सब अपना जन्मदिवस खुशियों के साथ मनाते है ठीक उसी प्रकार आजादी का 75 वां वर्ष भी आने वाली 15 अगस्त को पूरे देश में धूमधाम से मनाये।

पूर्व मंत्री ने लोगो से आह्वान करते हुए कहा है की सभी जाति धर्म के लोग इसमे बढ़चढ़ कर हिस्सा ले ओर आजादी के इस पर्व में-जश्न में सभी शामिल हो।इस कार्यक्रम में प्रवीण चौधरी,नरेश नंबरदार,राज कुमार के अलावा सुरेंद्र शर्मा बबली व अन्य कार्यकर्ताओ ने अपने विचार मंच से सांझा किये ओर लोगो को आजादी के महोत्सव की बधाई दी। इस मौके पर पूर्व पार्षद नरेश नंबरदार, पंडित मुकेश शास्त्री,सुरेंद्र बबली, प्रवीण चौधरी पूर्व मंडल अध्यक्ष, विजय शर्मा,राज कुमार राज,टीटू पहलवान,यादव मास्टर,वजीर सिंह डागर,हरी किशन चौहान, हाजी अकील अहमद,बाबू खान, बाबू राम,रंजीत सिंह भाटी, मनीष राघव,सुनील ठाकुर, हरिकिशन बलराज,बंसी लाल, बलराज,बशीर अहमद,महेश कुमार,कृपाराम शर्मा,जितेंद्र गर्ग, अनिल जैलदार,कुलदीप सिंगल, किशन नगर,सुरजीत अधाना, सत्या सीही गांव,सहदेव जय हिंद, कमल सैनी,एम एस् चौहान व सेकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पसीना सूखने के पहले मजदूरो की मजदूरी मिल जाय यह सुनिश्चित करे अधिकारी:आर्यका अखौरी

टीम आईबीएन न्यूज गाजीपुर : जिलाधिकारी आर्यका अखौरी की अध्यक्षता में विभिन्न विभागो के अन्तर्गत …