Breaking News

उपायुक्त विक्रम ने कोविड-19 को लेकर की बैठक

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:कोविड का नया वेरिएंट कितना प्रभावी होगा यह किसी को नहीं पता,ऐसे में आप सभी किसी भी स्थिति से निपटने के लिये तैयार रहें। उपायुक्त विक्रम सिंह ने आज बुधवार को स्वास्थ्य विभाग से जुड़े पदाधिकारियों,डॉक्टरों व जिले के सभी अस्पतालों के अधिकारियों व डॉक्टरों के साथ समीक्षा बैठक की।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 की किसी भी संभावित लहर से निपटने के लिए जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार है। वर्तमान में कोविड-19 की तैयारियों से निपटने के लिए हमारे पास सभी संसाधन उपलब्ध हैं लेकिन इसके बावजूद जिला के प्रत्येक नागरिक को एहतियात बरतने व कोविड-19 नियमों का अधिक से अधिक पालन करने की जरूरत है। हमें किसी भी संभावित लहर को पूरी तरह से गंभीरता से साथ लेना है।

लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें और कोविड-19 के नियमों का पालन करने के लिए कहें। उन्होंने कहा कि अभी तक जिला में बूस्टर डोज मात्र 25 प्रतिशत लोगों ने ली है और 12 से 15 व 15 से 17 वर्ष के बच्चों को प्रिकॉशन डोज मात्र 28 प्रतिशत ली है। अस्पतालों में इलाज कराने आने वाले लोगों को मास्क लगाने व जिन्होंने बूस्टर डोज अभी तक नहीं लगवाई उन्हें वैक्सीन लगाने के लिए जागरूक करें।

बैठक में सीएमओ डॉ.विनय गुप्ता, पीएमओ डॉ.सविता यादव, आईएमए प्रेजिडेंट डॉ.दिनेश गुप्ता,डॉ.राम भगत,डॉ.धीरज,डॉ. सुनीता,डॉ.एम चोपड़ा,डॉ.हरीश आर्या,डॉ.गरिमा चौधरी,डॉ.राजेंद्र सिंह,डॉ.सौरव त्यागी,डॉ.रोहित कुमार,डॉ.लोकेश गर्ग,डॉ.राजेश कुमार,डॉ.नेहा दीवान,डॉ.पुष्पेंद्र, डॉ.संजय तोमर सहित अन्य डॉक्टर व अधिकारी मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद-ब्राह्मण सभा ने दी रेल हादसे के दिवंगतो को श्रध्दांजलि

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा ने सेक्टर-12 फरीदाबाद स्थित कार्यालय पर …