Breaking News

स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत चल रहे निर्माण कार्यों को जल्द से जल्द करें पूरा:डीसी विक्रम सिंह

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:जिला उपायुक्त विक्रम सिंह ने ओल्ड फरीदाबाद मार्किट के पास बनाई जा रही मल्टी लेवल पार्किंग के निर्माण कार्यों की जानकारी ली और अधिकारियों को यह भी आदेश दिए हैं कि जिन कार्यों में देरी है, उन्हें तत्काल पूरा किया जाए।
उपायुक्त विक्रम सिंह ने आज बुधवार को स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत ओल्ड़ फरीदाबाद मार्किट के पास बनाई जा रही मल्टी लेवल पार्किंग का निरीक्षण किया।

मौके पर ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी जारी किए। इसके साथ-साथ उन्होंने मल्टी लेवल पार्किंग के बारे में भी मौके पर ही रिपोर्ट प्राप्त की। साथ ही अधिकारियों को पार्किंग संचालन के लिए जल्द कार्रवाई के आदेश दिए। पूर्णतया स्वचालित मल्टी लेवल पार्किंग में 100 गाड़ियां को खड़ा करने की सुविधा होगी। साथ ही मल्टी लेवल पार्किंग के साथ निर्माणाधीन शॉपिंग काम्प्लेक्स के भी निर्माण कार्यों का जायजा लिया और धीमी गति से चल रहे निर्माण कार्यों को तेज करने के आदेश दिए। इसके बाद उन्होंने स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत ओल्ड़ फरीदाबाद के बराही तालाब के सुंदरीकरण व जीणोद्धार और वह बनाने वाले पार्क का निरिक्षण कर,चल रहे काम का जायजा लिया।

इसमें पानी भरा जाएगा। बाकी हिस्से में अन्य सुंदरीकरण के काम किए जाएंगे। स्मार्ट सिटी परियोजना के इसी क्रम में उन्होंने सेक्टर-28 में बनने वाली चाय की चौपाल की जगह का निरिक्षण किया तथा तिरंगा रोड पर स्मार्ट लाइटिंग के बारे में जानकारी प्राप्त की और जिन स्थानों पर लाइट्स नहीं है वहां लाइट्स लगाने के निर्देश दिए। तत्पश्चात बल्लभगढ़ सोहना रोड़ सेक्टर 25 में बन रहे 15 एमएलडी सीवेरज ट्रीटमेंट प्लांट की कार्य प्रगति का जायजा लिया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मानव रचना के एनुअल कल्चरल फेस्ट में म्यूजिक इंडस्ट्री फेम मिलिंद गाबा परफॉर्म करेंगे

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:मानव रचना एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस 30 और 31 मार्च को …