Breaking News

मूवी के पोस्टर फाड़ने के मामले में सराय थाने में मुकदमा दर्ज,9 आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सराय ख्वाजा में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा क्राउन इंटीरियर मॉल में फिल्म के पोस्टर फाड़ने पर थाना सराय में मुकदमा दर्ज किया गया था।‌जिसमे कार्यवाई करते हुए 9 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई थी। फरीदाबाद के सभी सिनेमाघरों में माहौल शांतिपूर्ण है और फिल्म में बादस्तूर चल रही हैं। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस ने कल इस मामले में दीपांशु,पीयूष,अमन,भोलाशंकर, पंकज,अर्जुन,मोजपाल,दौलत और अरुण सहित 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

पुलिस आयुक्त ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।‌ जिसके तहत पुलिस द्वारा आईनॉक्स मैनेजर की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ लड़ाई झगड़ा,ट्रेस्पासिंग तथा हथियारबंद सिनेमाघर में घुसकर हंगामा करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके त्वरित कार्रवाई करते हुए वीडियो फुटेज में आरोपियों की पहचान करके उन्हें तुरंत काबू किया गया।

आरोपियों से मामले में पूछताछ की गई और पूछताछ करने के पश्चात आरोपियों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया। जहां माननीय अदालत के आदेश अनुसार आरोपियों के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अम्ल में लाई गई। पुलिस द्वारा अभी सीसीटीवी फुटेज में अन्य आरोपियों पहचान की जा रही है जिसके पश्चात मामले में शामिल अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस आयुक्त ने कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि आमजन किसी भी प्रकार के भड़काऊ भाषण व बयानबाजी के बहकावे में आकर हिंसा करने की कोशिश ना करें अन्यथा उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विकसित भारत का रोड मैप है,भाजपा का संकल्प पत्र:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा का संकल्प पत्र मोदी सरकार के 10 साल …