Breaking News

चोरी के दो मामलों में आरोपी को गिरफ्तार कर एक मोटरसाइकिल तथा लोहे का गेट किया बरामद

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 65 प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम ने चोरी के 2 मुकदमों में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अंकित है जो पलवल के शेखपुर गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को चोरी की बाइक सहित कब कर लिया।

आरोपी से जब मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गए तो वह घबरा गया और बचने की कोशिश करने लगा जिसके पश्चात आरोपी को थाने लाकर उससे पूछताछ की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने करीब 25 दिन पहले यह मोटरसाइकिल कोतवाली एरिया से चोरी की थी।

आरोपी ने बताया कि उसने 8 फरवरी की रात ऊंचा गांव में स्थित एक दुकान से लोहे का गेट भी चोरी किया है जिसके पश्चात आरोपी के कब्जे से मोटरसाइकिल तथा लोहे का गेट बरामद किया गया।

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदी है और नशे की आपूर्ति के लिए ही चोरी की वारदात को अंजाम देता है। इससे पहले भी आरोपी चोरी के मामले में दो बार जेल जा चुका है और 5 महीने पहले ही जेल से बाहर आया था और फिर से चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगा। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

चुनावों में व्यापारी व दुकानदार अधिक से अधिक करें मतदान:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 में व्यापार मंडल …