Breaking News

अमित मिश्रा बने भाजपा सोशल मीडिया प्रदेश सह संयोजक

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भारतीय जनता पार्टी प्रदेश सोशल मीडिया संयोजक अरुण यादव ने प्रदेश भाजपा सोशल मीडिया विभाग में 5 सह संयोजक और 10 लोकसभा प्रभारी नियुक्त किए। अरुण यादव ने भाजपा जिला फरीदाबाद के पूर्व सोशल मीडिया जिला संयोजक अमित मिश्रा को प्रदेश सह संयोजक और धर्म राव को लोकसभा फ़रीदाबाद का सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त किया। नव नियुक्त प्रदेश सह संयोजक अमित मिश्रा काफी सालों से भाजपा में कार्यकर्ता के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अमित मिश्रा पूर्व में भाजपा सोशल मीडिया विभाग से काफ़ी सालों से जुड़े रहे हैं।

2017 से 2020 तक सोशल मीडिया सह संयोजक और 2020 से 2023 तक सोशल मीडिया ज़िला संयोजक के रूप में उन्होंने पार्टी संगठन के लिए कार्य लिया और पार्टी की सोशल मीडिया विभाग को अपने अनुभव के बूते पर काफ़ी आगे बढ़ाया। 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों और विधानसभा चुनावों में भी उन्होंने लोकसभा स्तर पर सोशल मीडिया संयोजक के रूप में कार्य किया और सहभागिता दी। नवनियुक्त लोकसभा प्रभारी धर्म राव भी काफी सालों से भाजपा संगठन के साथ जुड़े रहे हैं और कई विभिन्न महत्वपूर्ण पदों जैसे सोशल मीडिया जिला सह संयोजक,मन की बात जिला संयोजक आदि पर पार्टी के लिए कार्य कर चुके है।

अमित मिश्रा ने अपनी नियुक्ति पर केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर,प्रदेश संयोजक अरुण यादव,स्थानीय निकाय प्रदेश सह संयोजक देवेन्द्र चौधरी,जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा और भाजपा शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी संगठन ने मुझ जैसे एक सामान्य कार्यकर्ता को जो दायित्व दिया है उसे पूरी निष्ठा ज़िम्मेदारी के साथ निभाऊंगा और भाजपा सोशल मीडिया विभाग को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाने का कार्य करूंगा। सोशल मीडिया के माध्यम से जनता को जोड़कर प्रदेश की जनता को योजनाओं का ज्यादा लाभ मिले यह सुनिश्चित करेंगे और पार्टी के प्रचार प्रसार एक नये स्तर पर पहुंचाने का कार्य करेंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

रक्तदान शिविर में 51 यूनिट एकत्रित हुआ

  रिपोर्ट प्रमोद कुमार गर्ग IBN NEWS बिगोद राजस्थान बीगोद ,, आप मुस्लिम समाज द्वारा …