Breaking News

मोदी-मनोहर सरकार की नीतियों का जन-जन में प्रचार प्रसार करें कार्यकर्ता:कृष्णपाल गुर्जर

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का जन्मदिवस जिले के भाजपाईयों ने धूमधाम के साथ मनाया। इसी कड़ी में आज पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर ने अपनी टीम के साथ सेक्टर-28 स्थित कार्यालय पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का बड़ी माला पहनाकर एवं मुंह मीठा कराकर उन्हें जन्मदिवस की बधाई देते हुए उनकी दीर्घायु की कामना की।

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने तीसरी बार मोदी सरकार,भाजपा पार्टी जिंदाबाद, कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया। इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि किसी भी संगठन की रीढ़ कार्यकर्ता होते है और भाजपा का संगठन मजबूत होने के साथ-साथ अनुशासित भी है।

उन्होंने कहा कि आज केंद्र में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को विश्व गुरु बनाने में प्रयासरत है वहीं हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश विकास की नई ऊंचाईयों को छू रहा है। पिछले नौ सालों में जितना विकास देश और प्रदेश का भाजपा सरकार में हुआ है, उतना विकास पिछले 70 सालों में नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सोच है कि सरकार की नीतियों का लाभ जरूरतमंद और आखिरी छोर पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों का जन-जन में प्रचार प्रसार करें,जिससे कि संगठन मजबूत हो और लोगों को सरकार की जनहितैषी नीतियों का लाभ मिल सके। इस मौके पर भाजपा नेता दीपक डागर ने कहा कि देश-प्रदेश में जहां मोदी-मनोहर सरकार हर वर्ग का समान विकास कर रही है वहीं फरीदाबाद में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में समूचे जिले में युद्धस्तर पर विकास कार्य चल रहे है,शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में जहां नई-नई सडक़े बनवाई जा रही है वहीं जिले के कनेक्विटी को बेहतर बनाया जा रहा है,जिससे आने वाले समय में फरीदाबाद विकास की नई बुलंदियों को छूएगा।v

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हुआ है प्रदेश में चौमुखी विकास:परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद।भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के …