Breaking News

समर्थ व्यक्तियों को जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए:राजेश नागर

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव विधायक राजेश नागर ने आज जरूरतमंदों को खेड़ी गांव में कम्बल वितरित किए। इस मौके पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि भाजपा सरकार हर जरूरतमंद तक विकास पहुंचा रही है। इस कार्य में हमारी अंत्योदय योजना काफी हद तक सफल हो रही है।
विधायक राजेश नागर ने सैकड़ों लोगों को कंबल बांटे और उन्हें अपना ख्याल रखने की हिदायत दी। उन्होंने बहुत से लोगों से परिवार का हाल भी जाना। नागर ने बताया कि वह हजारों परिवारों को व्यक्तिगत रूप से जानते हैं। उन्होंने सर्दियों में बचाव करने के लिए भी लोगों से अपील की। विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार वास्तव में जनता सरकार है जिसका उद्देश्य अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक भी विकास को पहुंचाना है।

सरकार ने भोजन, शिक्षा और स्वास्थ्य की सभी तक पहुंच को साकार किया है और आपने भी सरकार का भरपूर सहयोग किया है। नागर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश नित नए कीर्तिमान रच रहा है। आज यहां बिना भेदभाव के कार्य हो रहे हैं जिससे आज एक गरीब से गरीब व्यक्ति का बच्चा भी अधिकारी बन रहा है, खिलाड़ी बन रहा है,पढ़ रहा है और आगे बढ़ रहा है। इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में सुरेन्द्र बिधूड़ी,वीरपाल नरवत, विजयपाल तेवतिया,अमित भारद्वाज,धर्म,उम्मेद सिंह,किशन, विजय पंडित सहित गांव के अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार …