Breaking News

आरती भडाना ने फरीदाबाद का नाम रोशन किया:धर्मबीर भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:गांव पाली की बेटी आरती भड़ाना का बुधवार को गांव पाली में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। ग्रामीणों ने फूल-मालाओं एवं ढ़ोल नगाड़ों के साथ आरती भड़ाना का स्वागत किया। उज्बेकिस्तान से रनिंग प्रतियोगिता में कांस्य पदक लेकर पहुंची आरती भड़ाना का उत्साह बढ़ाने के लिए ग्रामीण भारी मात्रा में जुटें। इस मौके पर एसडीएम पंकज सेतिया,आप नेता धर्मबीर भड़ाना,आचार्य ओम प्रकाश ओम योग संस्थान आदि ने पहुंचकर बेटी आरती भड़ाना को हौसला बढाया और इसी प्रकार आगे शहर एवं देश का नाम रोशन करने का आशीर्वाद दिया।

गांव के सरपंच रघुवर प्रधान,कैप्टन तेज सिंह,सुरेश भड़ाना डीएसपी,पूर्व विधायक नगेंद्र भडाना,हरेंद्र भड़ाना,विवेक प्रताप,रणधीर भड़ाना,केसर सरपंच,बीरू सरपंच,जानकी सरपंच,महेश फागना,जय चंद्र पोसवाल, मामचंद प्रधान,हीरा चंडी,मनमोहन भडाना,कृष्ण भड़ाना,टुंडा,कन्हैया सरपंच,जय वीर महाशय,सुखा ठेकेदार,शुभ पंडित,मलखान,शरदा मेंबर गोवर्धन ब्लॉक समिति,पाली स्कूल की प्रिंसिपल एवं कोच सभी ने मिलकर आरती भड़ाना का फूल-मालाओं से स्वागत किया। इस अवसर पर एसडीएम पंकज सेतिया ने स्वयं पहुंचकर बेटी को आशीर्वाद दिया और कहा कि बच्चों में खेलों के प्रति काफी रूचि है। हम उम्मीद करते हैं कि ये जो कांस्य पदक जीतकर आई है,आगे चलकर स्वर्ण में तब्दील हो।

 

पाली गांव के सरकारी स्कूल में आरती भड़ाना का जोरदार स्वागत किया। तमाम ग्रामीण इस मौके पर उपस्थित थे। ओम योग संस्थान के आचार्य ओम प्रकाश ने भी बेटी को पहुंचकर आशीर्वाद दिया और कहा कि आज समस्त पाली गांव के लोग आरती की परफोरमेंस से बेहद खुश हैं। ग्रामीण आंचल के बच्चों की प्रतिभाओं को निखारने की आवश्यकता है। विश्व स्तर पर यह और अधिक बेहतरीन कर सकते हैं। इस अवसर पर आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आरती भड़ाना गांव की होनहार बच्ची है और शुरू से ही एथलेटिक्स में भाग लेती आई हैं। आज उज्बेकिस्तान में जाकर जो इन्होंने शहर का नाम रोशन किया है,उससे पूरा गांव गौरवान्वित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि पाली गांव बहुमुखी प्रतिभाओं को सहेजने वाला गांव है। इस गांव के युवाओं ने हर फील्ड,हर क्षेत्र में गांव एवं शहर का नाम रोशन किया है। हमें उम्मीद है आगे भी आरती भड़ाना अपनी परफोरमेंस इसी प्रकार जारी रखेगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …