Breaking News

पत्रकारो को ही नही मीडिया संस्थानो पर भी कालिख पोतने के उस्ताद है भडासी भैया जशवंत

बुरा न मानो होली है

 

हास्य व्यंग्य:निजी साईट बनाकर लंबे समय से मीडिया संस्थानो व सैकडो पत्रकारो पर अनर्गल आरोप लगाने वाले भडासी जशवंत सिह के शिक्षक भतीजे की दबंगई और कारस्तानी उजागर करने वाले पत्रकार के खिलाफ मोर्चा खोलना यह जरूर साबित करता है कि कही पानी मर रहा है।

यह आरोप लगाते हुए पीडित पत्रकार ने भी दो दो हाथ करने का मन बना लिया है।और आरोप लगाया है कि शाम होने के साथ ही भडासी भाई की कलम भोथरी हो जाती है और यह चिता नही रहती कि क्या होगा सुबह पत्रकार भाइयो की गालियो से बचने के लिए फोन बंद करना पडता है। और नतीजा यह है कि भाई साहब का नाम दिल्ली से गाजीपुर तक हर मीडिया संस्थानो मे इतना बदनाम हो चुका है कि लोग अब इनका फोन भी नही उठाते।

स्तर इतना गिर गया कि भतीजा प्रेम मे पागलपन होकर गाजीपुर के एक पत्रकार पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए परेशान हो उठे खुद अपने गिरेबान मे झाके शायद खुद का चेहरा शर्म से झुक जायेगा।

सच्चाई उजागर करने वाले पत्रकार अमित उपाध्याय को सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा छवि को धूमिल करने का कार्य किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर bhdasmedia के संपादक कहे जाने वाले यशवंत सिंह ने पत्रकार अमित उपाध्याय को ब्लैकमेलर बना दिया है।

पत्रकार अमित उपाध्याय ने बताया कि पिछले दिनों लागातार करंडा के कुछ शिक्षको से लेकर बीईओ की खबर प्रकाशित किया गया जिसको लेकर पहले मेरे पर कुछ लोगों द्वारा दबाव बनाया गया,फिर बीआरसी पर कुछ शिक्षको द्वारा भद्दी भद्दी गालियां दी गई, मारने की धमकी भी दी गई है और उन लोगों द्वारा मेरे खिलाफ फर्जी मुकदमा लिखवाने‌ की बात कही गई वहां मौजूद एक लोगो ने फोन से पूरे मामला को बताया।
उन्होंने बताया कि कभी भी मेरे साथ अप्रिय घटना घटित हो सकती है,

आज bhadas4media के संपादक कहे जाने वाले यशवंत सिंह ने मुझे फेसबुक और पोर्टल पर मुझे आधार विहीन ब्लैकमेलर का आरोप लगाया गया है जिससे मेरे मान सम्मान पर बहुत ठेस पहुंची है और मानसिक उत्पीड़न झेल रहा हूं।

पत्रकार अमित उपाध्याय ने बताया कि करंडा के जिन अध्यापकों की लागातार खबरें प्रकाशित हो रही थी उनमें से एक अध्यापक इनका भतीजा लगता है, इन्हें विद्यालय में पढ़ने वाले गरीब बच्चों की परवाह तो नहीं है परंतु शिक्षक भतीजे को बचाने में पूरी तरह कोशिश कर रहे हैं।

साभार:गाजीपुर के युवा पत्रकार अमित उपाध्याय की जुबानी

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पुलिस मतदान जागरूकता स्लोग्न के साथ पैदल मार्च निकालकर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के दिशा निर्देश …