Breaking News

क्राइम ब्रांच ने वाहन चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने वाहन चोरी करने वाले 2 आरोपियों को अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में गौरव और राहुल उर्फ बिलाड़ी का नाम शामिल है। आरोपी गौरव फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी का तथा आरोपी राहुल उर्फ बिलाड़ी मूल रूप से बिहार के छपरा जिले के गांव पकाहा का तथा वर्तमान में फरीदाबाद की नगला चौक का रहने वाला है

। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी गौरव को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से सेक्टर-56 के एरिया से थाना सेक्टर-58 के चोरी के मुकदमे में गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में चोरी किया गया ऑटो कृष्णा कॉलोनी सेक्टर-25 से बरामद किया गया है।

आरोपी से पूछताछ में 2 मुकदमों का खुलासा हुआ है। आरोपी राहुल उर्फ बिलाड़ी को चोरी के मामले में एनआईटी 2 नंबर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से ऑटो अनंगपुर चौक से बरामद हुआ है।

आरोपी से चोरी के एक अन्य मामले का खुलासा हुआ है जिसमें आरोपी से एक स्कूटी बरामद हुई है। दोनों आरोपी चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं।

दोनों आरोपी नशा करने के आदी है नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 2 का 10वीं का पहला परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:बल्लभगढ़ सेक्टर-2 स्थित विद्यासागर इंटरनैशनल स्कूल का पहला 10 …