Breaking News

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा को ‘स्वतंत्रता दिवस’के अवसर पर तिरंगा झंडा भेज कर दी शुभकामनाएं

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद‌ की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आज पुलिस आयुक्त कार्यालय में माननीय मुख्यमंत्री द्वारा स्वतंत्राता दिवस के अवसर पर भेजे गए तिरंगा झंडे व शुभकामना संदेश को कमिश्नर फरीदाबाद जितेन्द्र यादव ने पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा को भेट किया है।

माननीय मुख्यमंत्री के द्वारा पुलिस कमिश्नर को आजादी के अमृत महोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उन्होने ‘हर घर तिरंगा’अभियान को फरीदाबाद में सफल बनाने के योगदान की सराहना की। माननीय मुख्यमंत्री ने अपने संदेश पत्र में कहां की ‘राष्ट्र ध्वज ‘तिरंगा’ हमारी स्वतंत्रता और सार्वभौमिकता का प्रतीक है। वह देश की शान,गौरव और अभिमान है। आजादी के इस अमृत महोत्सव के एतिहासिक पलों को स्मरणीय बनाए रखने के लिए आपको राष्ट्र ध्वज ‘तिरंगा’ सप्रेम भेंट किया जा रहा है।

यह आपको हर क्षण देश भक्ति की प्रेरणा देता रहेगा। मुझे विश्वास है कि जब कभी भी कर्तव्य पथ पर हर कदम यह आपका पथ-प्रदेर्शन भी करेगा। आपको आजादी के अमृत मोहत्सव की पुनः सुभकामनाएं। साथ ही पुलिस आयुक्त महोदय ने उपायुक्त फरीदाबाद श्री जितेन्द्र यादव को भी माननीय मुख्यमंत्री द्वारा भेजा गया तिरंगा और शुभकामना संदेश पत्र भेंट किया इसके अलावा उनके स्थानांतरण होने पर उनको मेमैंटो भेंट करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद से जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने दाखिल किया अपना नामांकन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जजपा के प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने हरियाणा के पूर्व …