Breaking News

इलाहाबाद: संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से छात्रा की मौ

संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से छात्रा की मौत
इलाहाबाद- औद्योगिक थाना क्षेत्र में स्थित मनैइया गांव में रविवार दोपहर एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितयों में गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गोली उसके पिता की लायसेंसी बंदूक से चली है।
औद्योगिक के मनैइया गांव निवासी अनुरूद्ध द्विवेदी प्राइवेट काम करके किसी तरह तीन बेटी और दो बेटो एवं पत्नी सीता का भरण-पोषण करते है। बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर अनुरूद्ध की दूसरे नम्बर की बेटी संध्या 16 वर्ष घर के दूसरी मंजिल पर कमरे में पिता की लायसेंसी बन्दूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग उसके कमरे में पहुंचे तो वह खून से लथपथ मिली और लायसेंसी बंदूक गिरी हुई दिखाई दी। परिजनोंकी सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया। पुलिसने बताया कि परिजनों कहना है कि उसने खुद अपने पेटमें गोली मारकर आत्महत्या कर ली। लेकिन अबतक आत्महत्या की वजह नहीं बता रहें है। पुलिस अधीक्षक यमुनापार दीपेन्द्र नाथ चैधरी ने बताया कि एक किशोरी की गोली लगनेसे मौत हुई है। गोली युवती के पिता के लायसेंसी असलहे से चली है। मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है। परिवारके लोग भी कुछ सही नही बता रहें है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

Haryana News: मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भारतीय जनता पार्टी स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर भाजपा कार्यालय अटल कमल पर फहराया भाजपा का ध्वज

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:मुख्यमंत्री का भाजपा जिला कार्यालय अटल कमल पहुंचने पर …