Breaking News

युवा कांग्रेस ने दी बिपिन रावत व अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि

 

रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा

फरीदाबादःतमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में शहीद हुए देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत,उनकी पत्नी और सेना के 11 जवानों को जिला युवा कांग्रेस (शहरी) अध्यक्ष नितिन सिंगला सहित अन्य कांग्रेसियों ने ओल्ड फरीदाबाद स्थित कांग्रेस कार्यालय पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान युवा कांग्रेसियों ने स्व.बिपिन रावत के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दो मिनट का मौन रखकर इस हादसे में मारे गए सभी लोगों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की। इस मौके पर नितिन सिंगला ने कहा कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत एक ऐसी महान शख्सियत थे,जिन्होंने अपना संपूर्ण जीवन देश को समर्पित कर दिया।

उन्होंने कहा कि वह पिछले 43 सालों से सेना में थे और हर मोर्चे पर देश सेवा के लिए तैयार रहते थे। उनके आकस्मिक निधन से देश को एक बड़ी क्षति पहुंची है, जिसकी भरपाई होना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि वह सदैव यही कहते थे कि पहली गोली हम नहीं चलाएंगे और बाद में गोलियों की गिनती नहीं करेंगे,उनकी मजबूत ईच्छाशक्ति और अडिग तेवर के आगे दुश्मन भी घबरा जाता था, ऐसे महान सपूत को खोकर आज पूरा देश शोक में डूबा हुआ है।

 

उन्होंने विमान दुर्घटना में शहीद हुए बिपिन रावत की पत्नी व अन्य सैनिकों को भी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परमपिता परमात्मा से उनके परिवारों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। इस मौके पर सागर कौशिक,अध्यक्ष बडक़ल विधानसभा प्रणव शर्मा,अध्यक्ष फरीदाबाद विधानसभा मुस्ताक खान,अध्यक्ष एनआईटी विधानसभा, राहुल सरदाना,जिला उपाध्यक्ष फरीदाबाद युवा कांग्रेस सुमित खंडेलवाल,नेहरू शर्मा,शिवा कुमार,ललित शर्मा,कपिल कुमार, नाजिम सैफी सलमान मंसूरी, जिशान मंसूरी,जय प्रकाश शर्मा , गिरिराज शर्मा वसीम अकरम (महासचिव),हैदर अली हसन, रितेश कुमार,शिवा गुप्ता,संदीप शर्मा,राहुल सिद्दीकी,मन्नी सरदार सहित अनेकों युवा कांगे्रस कार्यकर्ता मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ग्रेफ में विदाई समारोह का हुआ आयोजन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद द्वारा बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों का …