Breaking News

जेसी बोस विश्वविद्यालय में लॉन्च किया गया सप्ताहिक वेब- न्यूज़ बुलेटिन 

 

फरीदाबाद से खुशी वत्स की रिपोर्ट

 

फरीदाबाद:- जे.सी बोस विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद के संचार और मीडिया प्रौद्योगिकी विभाग ने आज विश्वविद्यालय समाचार का अपना साप्ताहिक वेब-न्यूज बुलेटिन लॉन्च किया। साथ ही, विभाग ने ‘संचार’ छात्र अध्याय के नए सदस्यों के लिए एक प्रेरण समारोह का आयोजन किया, जो मीडिया अध्ययन के छात्रों को व्यावहारिक अनुभव प्रदान करने के लिए विभाग की एक पहल है। वेब-न्यूज बुलेटिन को औपचारिक रूप से कुलपति प्रो एसके तोमर द्वारा लॉन्च किया गया था। इस अवसर पर लिबरल आर्ट्स एंड मीडिया स्टडीज के डीन प्रो. अतुल मिश्रा, चेयरपर्सन डॉ. पवन सिंह मलिक, विभाग के संकाय सदस्य और तकनीकी कर्मचारी भी उपस्थित थे।

अध्यक्ष डॉ. मलिक ने कुलपति को अवगत कराया कि महर्षि नारद सेंटर फॉर मीडिया रिसर्च एंड प्रोडक्शन में छात्रों द्वारा वेब-न्यूज बुलेटिन की सामग्री तैयार की जा रही है और बुलेटिन में विश्वविद्यालय केंद्रित गतिविधियों को शामिल किया जा रहा है। समाचार-बुलेटिन को विभाग के साथ-साथ विश्वविद्यालय के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर वेब-कास्ट किया जाएगा। विभाग इस बुलेटिन को नियमित फीचर के तौर पर बनाएगा।इस अवसर पर बोलते हुए, कुलपति तोमर ने छात्रों के प्रयासों और कड़ी मेहनत और मीडिया के छात्रों को व्यावहारिक अनुभव प्रदान करने के लिए विभाग द्वारा की गई पहल की सराहना की।

प्रो. तोमर ने छात्रों से छात्रों के लाभ के लिए विश्वविद्यालय द्वारा की गई विभिन्न योजनाओं और पहलों से संबंधित सामग्री पेश करके इस बुलेटिन को और अधिक रोचक और सूचनात्मक बनाने का आग्रह किया। कुलपति ने नए शामिल हुए छात्रों को ‘संचार’ सदस्यता कार्ड भी भेंट किए और उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए बधाई दी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराने के लिए आई पंजाब पुलिस फोर्स

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS सीओ ने किया स्वागत अयोध्या 15 मई – लोकसभा सामान्य …