Breaking News

वरिष्ठ नेता प्रवेश मेहता का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया गया

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:वरिष्ठ नेता प्रवेश मेहता का जन्मदिन धूम-धाम से उनके निवास स्थान पर मनाया गया। कार्यक्रम में कई दिग्गज नेताओं ने शिरकत की।

जिनमें आप सांसद सुशील गुप्ता एवं आप वरिष्ठ नेता अशोक तवंर ने भी शिरकत की। इस मौके पर आप सांसद सुशील गुप्ता एवं अशोक तवंर ने प्रवेश मेहता को बधाई देते हुए कहा कि प्रवेश मेहता के उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि प्रवेश मेहता स्वच्छ छवि के नेता है।

जिनको जनता दिलो जान से प्यार करते है और आने वाले समय में उनका भविष्य और भी उज्जवल होगा। आने वाला समय आप का है और ओल्ड़ फरीदाबाद के साथ-साथ पूरे हरयिाणा में आप का परचम लहराएगा। इस मौके पर आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आप पार्टी लगातार विस्तार कर रही है और ओल्ड फरीदाबाद से लगातार लोग आप पार्टी में रूची दिखा रहे है और यह सब प्रवेश मेहता के कारण ही हो पा रहा है।

उन्होने प्रवेश मेहता के उज्जवल भविष्य की कामना की और उन्हे बहुत बधाई दी। इस मौके पर प्रवेश मेहता ने आए हुए सभी अतिथियों को आभार व्यक्त किया और कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेवारी उन्हें देगी वह पुरी निष्ठाा के साथ उसे पुर्ण करेंगे।

इस मौके पर मुख्य रूप से मंजू गुप्ता,आभाष चंदेला,विनय यादव,तेजवंत सिंह,बिट्टू,किशन ठाकुर,रविंद्र फौजदार,रोहताश चौधरी,नरेश शर्मा,सुरेंद्र अरोड़ा,वीके शर्मा,बलवंत सिंह,प्रमोद मनोचा,लखविंदर सिंह,अनिल बैसला,बृजेश नागर,मेहर चंद हरसाना,राजू दीन,विजय गोदारा,दिनेश एडवोकेट,राजेंद्र शर्मा,अमन गोयल,चंद्रपाल इंदिरा,कोठारी,राकेश बढ़ाना,सतीश चंदेला,विनोद भाटी,भीम यादव,लहरी लक्ष्मी नारायण सैनी,एसके बग्गा,जय भारत रिंकू,पवन डाबर,प्रधान सखी सरोवर,राजपाल एम्पोरियम प्रधान पुराना बाजार,रवि डुडेजा पुरानी सब्जी मंडी प्रधान, राजकुमार राज,राकेश इंजीनियर, मनीष लेहरी वार्ड नं 36,पृथ्वी गांधी,8.सरदार प्रीतपाल,मुकेश बंसल,मास्टर यादव शास्त्री कॉलोनी,लखविंदर सिंह लाख एसी नगर,जयकिशन टुटेजा,अशोक ढींगरा,वासुदेव उद्योगपति,जेपी मल्होत्रा उद्योगपति एवं अन्य उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …