Breaking News

तिगांव में आयोजित जन-आक्रोश रैली तोड़ेगी सभी रिकार्ड:ललित नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:रविवार को तिगांव विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सेक्टर-30-31 के दशहरा मैदान (ऐतमादपुर) में आयोजित होने वाली जन-आक्रोश रैली की तैयारियां अंतिम चरण में है।

पूर्व विधायक ललित नागर ने आज रैली स्थल पर जाकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने जहां मंच का जायजा लिया वहीं लोगों के बैठने व आने की व्यवस्थाओं को भी बारीकि से जाना। इस मौके पर पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि जन आक्रोश रैली तिगांव में आयोजित अब तक की सभी रैलियों के रिकार्ड को ध्वस्त करेगी।

उन्होंने कहा कि इस रैली में समूचे तिगांव क्षेत्र के कोने-कोने से हजारों लोग भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि रैली को लेकर लोगों में खासा उत्साह है, जिस-जिस गांव जिस-जिस कालोनी,सेक्टर में वह गए,वहां-वहां लोग भाजपा की नीतियों से त्रस्त नजर आए,न तो लोगों को पानी मिल रहा है और न ही बिजली,सड़कें व सीवरेज,जनसुविधाएं देने के नाम पर भाजपा ने लोगों को गुमराह किया हुआ है।

उन्होंने बताया कि कितनी बड़ी विडंबना है कि लोकसभा,विधानसभा व नगर निगम तीनों में भाजपा की ट्रिपल इंजन की सरकार होने के बावजूद तिगांव में विकास कहीं नजर नहीं आता और इस रैली के माध्यम से वह लोगों को यही बताएंगे कि आखिर भाजपा ने नौ सालों में क्या किया है। उन्होंने कहा कि इस रैली के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री चौ.भूपेंद्र हुड्डा व अन्य कांग्रेसजनों को गांवों,कालोनियों व सेक्टरों की समस्याओं को लेकर अलग-अलग मांगपत्र सौंपा जाएगा ताकि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर सभी समस्याओं का जड़मूल से समाधान किया जा सके। उन्होंने कहा कि रैली ऐतिहासिक होगी और रैली में तिगांव क्षेत्र की जनता बढ़चढक़र हिस्सा लेकर यहां से सत्ता परिवर्तन की हुंकार भरेगी।

इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता युद्धवीर झा,कमल चंदीला,अनिल बैंसला,रविन्द्र वशिष्ठ,संजय कौशिक चेयरमैन,प्रदीप धनखड़,रोहताश चौधरी,नीतिश नागर,अभिषाश नागर,मनोज नागर,जोगेंद्र पायला,बाबू लाल रवि सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हुआ है प्रदेश में चौमुखी विकास:परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद।भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के …