Breaking News

कांग्रेस सरकार बनने पर होगा कालोनियों का समुचित विकास:ललित नागर

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आगामी चार फरवरी को सेक्टर-30-31 (ऐतमादपुर) के दशहरा मैदान में आयोजित होने वाली कांग्रेस की जन आक्रोश रैली को सफल बनाने के लिए पूर्व विधायक व उनके समर्थकों ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। पहले जहां उन्होंने क्षेत्र के सभी गांवों में लोगों को रैली का निमंत्रण दिया था अब वहीं कालोनियों में भी लोगों से रूबरू होकर उन्हें आमंत्रित करना शुरू कर दिया इै।

इसी कड़ी में पूर्व विधायक ललित नागर ने हरकेश नगर,चौहान कालोनी,कृष्णा कालोनी,भट्टा कालोनी,सरस्वती कालोनी,श्याम कालोनी,चेतन मार्केट,ओम एंक्लेव,दीपावली कालोनी,दरगाह वाली मस्जिद,पंचशील कालोनी,बसंतपुर कालोनी,निखिल विहार,रोशन नगर,गणपति कालोनी,विनय नगर आदि कालोनियों में जनसंपर्क करके लोगों को रैली का निमंत्रण दिया। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में तिगांव क्षेत्र विकास से अछूता रहा है,भाजपा सरकार दावा करती है कि शहर को स्मार्ट बनाया जा रहा है,लेकिन तिगांव क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली कालोनियों में इतनी समस्याएं व्याप्त है कि जब तक कालोनियां स्वच्छ नहीं होगी, तब तक शहर स्मार्ट नहीं बनेगा।

उन्होंने कहा कि लम्बे समय से तिगांव क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली कालोनियों में लोग मूलभूत सुविधाओं के साथ-साथ टूटी सडक़ें, पीने के पानी,अनाप-शनाप बिजली बिलों से परेशान है,इस ओर भाजपा सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि जब वह विधायक थे,जब उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान कालोनियों में विकास की मांग को पुरजोर तरीके से उठाया था,जिसकी बदौलत थोड़े बहुत विकास कार्य सम्पन्न हो पाए। उन्होंने भाजपाईयों पर तंज कसते हुए कहा कि वह हर घर नल की बात करते है,लेकिन जब जल ही नहीं होगा तो नल का क्या करेंगे।भाजपा के यह दावे मात्र दावे ही बनकर रह गए है।

उन्होंने कहा कि रैली के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री चौ.भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अन्य कांग्रेसी नेताओं को कालोनियों में व्याप्त समस्याओं के संदर्भ में एक मांगपत्र भी सौंपा जाएगा ताकि आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार आने पर इन समस्याओं का समाधान किया जा सके।नागर ने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर तिगांव क्षेत्र की सभी कालोनियों में व्याप्त सभी समस्याओं का जड़मूल से समाधान किया जाएगा और लोगों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। इस अवसर पर अर्जुन भारती,रणजीत सिंह भाटी,राजकुमार शर्मा,प्रकाश चंद,राजपाल नागर,मुकेश कुमार, पिंटू पाण्डे,अशोक रावत,हंसराज रावत,एसपी चौधरी,जयवीर अवाना,नवाब खान,अनीस प्रधान,सूरज बिल्डर्स,रामबरन मौर्या,अखिलेश शर्मा,रिजवान आजमी सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हुआ है प्रदेश में चौमुखी विकास:परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद।भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के …