Breaking News

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने हरिद्वार के लिए तीर्थ यात्रियों को 2 बसें की रवाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने बैसाखी के मौके पर हरिद्वार स्नान के लिए तीर्थ यात्रियों से भरी बस को रवाना किया। इस मौके पर गंगा मैया के जयकारे लगाए गए। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने गंगा मैया से देश व प्रदेश की सुख-शांति व समृद्धि की कामना की। इस दौरान उनके साथ शहर के कई गणमान्य जन व कार्यकर्ता मौजूद रहे। तीर्थ यात्रा से बस उनके सागर सिनेमा स्थित कार्यालय से हरी झंडी दिखाकर रवाना की गई।
बता दें कि पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा पिछले कई वर्षों से फरीदाबाद क्षेत्र की जनता को धार्मिक जगहों पर तीर्थ यात्राएं करवाने के लिए हरिद्वार,
शिरडी साईं धाम,वैष्णो देवी, पटना साहेब आदि जगहों पर निःशुल्क भेजा जाता रहा है। कोरोना काल में यह सिलसिला कोरोना के मामले बढ़ने से थम गया था परंतु जैसे ही कोरोना के मामले घटे और स्थिति नियंत्रण में आई तो पुन:पूर्व कैबिनेट मंत्री ने इस धार्मिक सेवा की शुरुआत कर दी तथा इसी कड़ी में पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने बैशाखी के पावन पर्व पर फरीदाबाद क्षेत्र के ओल्ड फरीदाबाद के भूड़ बसेलवा कॉलोनी और ग्रेटर फरीदाबाद के भारत कॉलोनी से 2 बसें निशुल्क हरिद्वार तीर्थ यात्रा के लिए भेजी।

अब तक विपुल गोयल हजारों बसें तीर्थ यात्रा के लिए निशुल्क रवाना कर चुके हैं। इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि जिस प्रकार वे स्वयं अपने निजी परिवार को यात्राओं पर ले जाते है और उन्हें यात्राएं करवाते हैं,ठीक इसी तरह फरीदाबाद क्षेत्र की जनता भी उनका परिवार है और वे अपने जीवन काल में इस तरह ही क्षेत्र की जनता की सेवा करते रहेंगे और सभी लोग जो किसी भी कारण से किसी तीर्थ स्थान पर जाने में असमर्थ रहते हैं उन्हें अपनी तरफ से तीर्थ यात्रा करवाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि सेवा से बढ़कर कोई पुण्य नहीं है। तथा वे प्रभु का शुक्रिया अदा करते हैं कि वे इस कार्य को कर पा रहे हैं। विपुल गोयल ने बताया कि तीर्थ यात्रा पर जाने वाले लोगों के खान-पान की व्यवस्था भी निशुल्क की जाती है।

उन्होने बताया कि जो भी व्यक्ति तीर्थ स्थानों पर जाना चाहता है तो वह उनके कार्यालय पर निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करवा सकता है। एक घर से 18 वर्ष से अधिक उम्र के दो व्यक्ति रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने लोगों को भेजते हुए मंगला कामना की और मां गंगा को नमन किया। इस अवसर पर उनके साथ हरि किशन चौहान,प्रवीण चौधरी अध्यक्ष हरियाणा व्यापार प्रकोष्ठ,मनीष राघव,कुलदीप सिंघल प्रधान 18ए,मुकेश शास्त्री पूर्व चैयरमेन मार्केट कमेटी,जितेंद्र चौधरी पूर्व युवा जिला अध्यक्ष,विजय पाराशर,गीता सिंह,शिव दुबे प्रधान ऑटो यूनियन,देवा भाटी, बलराज सिंह,राजेंदर गुप्ता व अन्य काफी लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद से जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने दाखिल किया अपना नामांकन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जजपा के प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने हरियाणा के पूर्व …