Breaking News

रेवती कोलनाला के पास बलिया -सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन से असंतुलित होकर गिरा मजदूर , हुई मौत

 

बलिया, बलिया- सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन से रविवार को रेवती कोलनाला के पास ट्रेन से गिर जाने के कारण एक मजदूर की मौत हो गई। और यह दर्दनाक हादसा पत्नी के आँखों के सामने हुआ। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार प्रदेश के लखीसराय के संसार पोखर बड़की मुसहरी निवासी पप्पू मांझी उम्र तकरीबन 35 वर्ष उत्तर प्रदेश के फरुखाबाद में ईट भट्ठे पर परिवार के साथ मजदूरी का काम करते थे।ईट भट्ठे का काम बंद होने के बाद वह अपने गांव अपनी पत्नी मिन्ता देवी एवं अन्य सदस्यों के साथ जा रहे थे।

बताया जाता है कि बलिया से क्यूल जक्शन का टिकट लेकर बलिया सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुए। पप्पू मांझी गेट के पास खड़ा था जो पत्नी के आँख के सामने ही अचानक असंतुलित होकर नीचे गिर पड़े। जिससे उसकी मौत हो गई। ट्रेन जैसे ही सुरेमनपुर स्टेशन पर रुकी वैसे ही पत्नी, ननद रीता, नंदनी और दुंधमुहे बेटे अजीत के साथ घटना स्थल पर पहुंच दहाड़े मारकर रोने लगे। मौके पर पहुँचे एसआई प्रभाकर शुक्ल ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। मृतक के दो बेटे क्रमशः संजीव व राजेश है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

थाना मड़िहान पुलिस द्वारा गो-तस्करी एवं गैंगेस्टर एक्ट के शातिर अभियुक्त की अनुमानित कीमत ₹ 12 लाख की चल सम्पत्ति की गई कुर्क

पुलिस अधीक्षक मीरजापुर “अभिनन्दन” के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी नियन्त्रण हेतु चलाये …