Breaking News

छात्र-छात्राओं को जल्द मिलेगी हाईटेक लाइब्रेरी:डीसी विक्रम सिंह

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:उपायुक्त विक्रम सिंह ने कहा कि शहर के टाउन पार्क में एचएसवीपी द्वारा हाइटेक लाइब्रेरी का निर्माण किया जा रहा है। इस हाईटेक लाइब्रेरी में छात्र-छात्राओं को पढ़ने का एक अच्छा माहौल व स्थान मिलेगा।

जिसका लाभ उनके जीवन की सफलता पर पड़ेगा। उपायुक्त विक्रम सिंह ने आज मंगलवार को सेक्टर-12 टाउन पार्क में निर्माणाधीन पुस्तकालय भवन के निर्माण कार्य का निरिक्षण कर रहे थे। उन्होंने बताया कि जिला में बनने वाली इस लाइब्रेरी में एक ई लाइब्रेरी भी बनाई जाएगी जिससे यहां आने वाले सभी लोगों को पढ़ने के लिए इंटरनेट की फैसिलिटी प्रदान की जाएगी।

लाइब्रेरी में प्रतियोगी परीक्षा के उपयोगी पुस्तकें,इंटरनेट सेवा से जूड़ी कम्प्यूटर शिक्षा संसाधन,नेटवर्क सुविधा उपलब्ध करायी जाएगी। जिससे प्रतियोगिता परीक्षा में शामिल होने वाले अभियार्थी उपलब्ध संसाधन का उपयोग कर परीक्षा की तैयारी आसान तरीके से कर अपना कैरियर बना सके।

इसके साथ ही उन्होंने शहीद स्मारक का निरिक्षण कर उसके रखरखाव में आ रही समस्याओं को जल्द से जल्द दूर करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहाकि लाइब्रेरी के निर्माण कार्य को 30 जून तक पूरा करे। इस अवसर पर ईओ एचएसवीपी सिद्धार्थ दहिया,एसई संदीप दहिया,डीआईपीआरओ राकेश गौतम,राष्ट्र कवि दिनेश रघुवंशी सहित अन्य कई अधिकारीगण मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …