विकास खण्ड में नामांकन पत्र,नोड्यूज के लिये लगी रहीं लम्बी लाइने

ibn news रिपोर्ट सौरभ पाठक


फतेहगंज पश्चिमी।। विकासखंड में नामांकन पत्र,नोड्यूज के लिये लगी रहीं लम्बी लाइने। नामांकन पत्र बिक्री हेतु काउंटर पर कुल 362 पत्रों की बिक्री हुई।
नोड्यूज पत्र की लगातार शिकायतों को लेकर उपजिलाधिकारी जुनैद अहमद व न्यायिक मजिस्ट्रेट ममता मालवीय शाम तक ब्लाक मुख्यालय पर मौजूद रही। ग्राम पंचायत और क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत के नोड्यूज को लेकर अवैध वसूली की अफवाहें लगातार उड़ती रही।उपजिलाधिकारी ने एडीओ पंचायत छत्रपाल गंगवार को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि सभी को नोड्यूज मुहैया कराए जाएं।वी0 डी0ओ0 प्रणय कुमार ने बताया विकास खंड कार्यालय पर बैरिकेडिंग का कार्य पूर्ण करा दिया गया है और सीसीटीवी कैमरे भी लगवा दिए गए हैं
एडीओ पंचायत छत्रपाल गंगवार ने बताया कि नामांकन पत्र बिक्री हेतु ब्लाक सभागार में बने काउंटर पर ग्राम प्रधान पद के 81 व क्षेत्र पंचायत के 84 और ग्राम पंचायत सदस्य के 197 नामांकन पत्रों की बिक्री के साथ कुल 362 नामांकन पत्र की बिक्री हुई।जिला पंचायत नामांकन पत्र पर धनराशि लिखी हुई है और ग्राम पंचायत व क्षेत्र पंचायत के नोड्यूज फ्री वितरण किए गए हैं।जबकि नामांकन पत्र खरीदने बाले लोगों ने ग्राम प्रधान पद व क्षेत्र पंचायत पद के नोड्यूज के 500 रुपये दिए है।जिसकी उन्होंने उपजिलाधिकारी से शिकायत की है उन्होंने पैसे लेने बालों के खिलाफ कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोठीभार थाने पर मनाया गया अंर्तराष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस

Ibn24×7news सिसवा बाजार महराजगंज रविवार को अंतर्राष्ट्रीय नशा मुक्त दिवस के अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक …

Leave a Reply

Your email address will not be published.