देवरिया(सू0वि0)-पेंशनर्स संघ की बैठक में जिलाधिकारी ने की सभी से कोविड टीका लगवाये जाने की अपेक्षा

IBN NEWS DEORIA

देवरिया(सू0वि0) 24 मार्च। जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने उत्तर प्रदेश पेंशनर्स कल्याण संस्था के पदाधिकारियों के साथ कलक्ट्रेट कक्ष में बैठक कर सभी से 60 वर्ष से ऊपर पेंशनरों का कोविड टीका लगवाये जाने में अपनी भागीदारी दिये जाने की अपेक्षा की।
जिलाधिकारी श्री निरंजन ने कहा कि पेंशनर्स संघ के पदाधिकारी सभी पेंशनरों को कोविड-19 की टीका लगवाये जाने हेतु उन्हे जागरुक व प्रेरित करे। शत प्रतिशत सभी पेंशनरों का टीका लगे, इसके लिये वे अपनी सक्रिय भागीदारी बढ-चढ कर निभाये। उन्होने कहा कि यह टीका आप सभी के सुरक्षित स्वास्थ्य के लिये है, इस लिये इसे जरुर लगवाये और अपने को इस बीमारी से प्रतिरक्षित रखें। उन्होने कहा कि यह टीका जिला अस्पताल सहित सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रो आदि में लगाये जाने की व्यवस्था की गयी है। अपने सुविधानुसार नजदीकी किसी भी केन्द्र पर पहुॅचकर अवश्य ही वैक्सीनेशन करायें। उ0प्र0 पेशनर्स कल्याण संघ के अध्यक्ष श्रीराम त्रिपाठी ने सभी पेंशनरों का टीका लगवाये जाने के लिये जिलाधिकारी को आश्वस्त किया।
इस दौरान अपर जिलाधिकारी प्रशासन कुवर पंकज, पेंशनर्स लालसा यादव, देवेन्द्र मणि त्रिपाठी सहित अन्य पेंशनर्स गण आदि उपस्थित रहे।
प्रचारित प्रसारित द्वारा सूचना विभाग देवरिया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोठीभार थाने पर मनाया गया अंर्तराष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस

Ibn24×7news सिसवा बाजार महराजगंज रविवार को अंतर्राष्ट्रीय नशा मुक्त दिवस के अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक …

Leave a Reply

Your email address will not be published.