Breaking News

डीसीपी ने थाने का किया निरीक्षण कानून व्यवस्था के संबंध में ली क्राइम मीटिंग

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी बल्लभगढ़ राजेश दुग्गल ने आदर्श नगर पुलिस स्टेशन का औचक निरीक्षण किया और पुलिस थाने के रिकॉर्ड जांचें। इसके पश्चात डीसीपी द्वारा कानून व्यवस्था के संबंध में क्राइम मीटिंग ली गई जिसमे पुलिसकर्मियों को कानून व्यवस्था के संबंध में अहम दिशा निर्देश दिए गए।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि डीसीपी बल्लभगढ़ ने आदर्श नगर पुलिस स्टेशन पहुंचे जहां पर उन्होंने थाने का निरीक्षण करते हुए पुलिस रिकॉर्ड्स की जांच की। डीसीपी ने थाना परिसर का दौरा किया और वहां पर कार्यालय में पुलिसकर्मियों के आवास स्थान की जांच करें।

इसके पश्चात उन्होंने कार्यालय में पुलिस रिकॉर्ड की जांच की और पुलिस रजिस्टर चेक किए। थाने का निरीक्षण करने के पश्चात डीसीपी ने पुलिसकर्मियों के साथ क्राइम मीटिंग ली जिसमें उन्होंने कानून व्यवस्था को कायम रखने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी अपराध के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करें और अपराधियों को गिरफ्तार करके पीड़ित को जल्द से जल्द न्याय दिलाया जाए।

उन्होंने कहा कि एरिया में नशा, शराब,जुआ इत्यादि अपराधों पर अंकुश लगाया जाए क्योंकि नशा तस्कर समाज का माहौल बिगाड़ने का प्रयास करते हैं इसलिए उनपर अंकुश लगाना बहुत आवश्यक है।

इसके साथ ही उन्होंने पुलिसकर्मियों को हिदायत दी कि वह अपराध के खिलाफ आमजन को जागरूक करें ताकि आमजन भी पुलिस को सूचना देकर अपराध पर अंकुश लगाने में पुलिस की सहायता कर सकें। सभी पुलिसकर्मी स्वस्थ रहने के लिए अपने दैनिक दिनचर्या को बनाए रखें।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

बोले सुनता हूं कि आश्रम आने वालों की मन की मुराद पूरी होती है फरीदाबाद …