Breaking News

साथ इंडिया फाउंडेशन के द्वारा महाशिवरात्रि पर किया विशाल भंडारा का आयोजन

 

नर्मदेश्वर महादेव के मन्दिर पर जागरण का भी अयोजन किया गया।

 

अहरौरा (मिर्जापुर)। साथ इंडिया फाउंडेशन के डायरेक्टर एसके श्याम के नेतृत्व में जॉइंट डायरेक्टर हरिश्चंद्र सिंह ने दर्जनों एनजीओ के पदाधिकारी व वालंटियरों के साथ दिन मंगलवार महाशिवरात्रि के पावन पर्व के शुभ अवसर पर अहरौरा महुली ब्रांच के सामने नर्मदेश्वर महादेव मंदिर पर विशाल भंडारा व भक्तिजागरण का आयोजन किया गया।

 

एनजीओ के डायरेक्टर एसके श्याम ने बताया कि महाशिवरात्रि के पावन पर्व के शुभ अवसर पर महुली गांव में स्थित नर्मदेश्वर मन्दिर पर सुबह से जलाभिषेक के लिए दर्शनार्थियों की भीड़ जुटने प्रारंभ हो गई उन्होंने और बताया कि शाम को नर्मदेश्वर मन्दिर पर विधिवत पूजन अर्चन कर, भगवान शिव के शिवलिंग को श्रृंगार किया गया, वही आये हुए दर्शनार्थीयो के लिए मंदिर पर भक्ति जागरण का आयोजन और विशाल भंडारा का आयोजन किया गया।

जॉइंट डायरेक्टर हरिश्चन्द्र सिंह ने बताया कि हमारे एनजीओ के द्वारा महाशिवरात्रि के शुभ अवसर विशाल भंडारा और भक्तिमय जागरण के इस नेक कार्य से समाज में एक सुंदर संदेश पहूंचता है और हमारा के एनजीओ हर समय नेक व सराहनीय कार्य करने लिए तत्पर रहता है। संचालन सुरेन्द्र सिंह ने किया इस शुभ अवसर पर दौरान उपस्थित डायरेक्टर एसके श्याम व ज्वाइंट डायरेक्टर हरिश्चंद्र सिंह, महुली ग्राम प्रधान प्रतिनिधि वेद प्रकाश, दिलीप पटेल, धीरज केशरी, सुरेंद्र सिंह, सरोज सिंह, सुनील कुमार, टिंकू शर्मा,प्रमोद कुमार, देवब्रत, के साथ दर्जनों सदस्य व वालंटियर मौजूद और अहरौरा थाना एसओ संजय कुमार सिंह व नगर चौकी प्रभारी कुँवर मनोज सिंह मय फोर्स के साथ उपस्थित रहे।

 

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …