Breaking News

फरीदाबाद – बेखौफ अपराधियों ने रिवॉल्वर के दम पर पुलिस हिरासत से कैदी को छुड़ाया


फरीदाबाद से बी. आर. मुराद की रिपोर्ट
फरीदाबाद: दिन-दहाड़े दो बाईक सवार बदमाश सजायाप्ता कैदी को पुलिस पर गोलियों की बौछार कर छुड़ा ले जाने में कामयाब हो गए और पुलिस देखती रह गई। एक गोली रेहड़ी पर खड़े इकबाल नामक व्यक्ति को लगी जिससे वह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। हालांकि आरोपियों की यह घटना बी.के अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर रिपोर्ट तैयार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार नीमका जेल में बंद झज्जर के रेवाड़ी खेड़ा गांव निवासी कैदी विकास दलाल को नीमका जेल की पुलिस के गार्ड सोमवार सुबह 10 बजे उपचार के लिए बीके अस्पताल में लेकर आए थे। बी.के अस्पताल पर झज्जर के मंजीत महाल गिरोह के दो बदमाशों पहले से ही इंतजार कर रहे थे। उनमें से एक बदमाश ने पुलिस पर अपराधी को छ़ुड़ाने के लिए गोलियां चलाई और विकास दलाल को छुड़ा ले गया। दूसरा बदमाश दशहरा ग्राऊंड के कोने पर बाईक लेकर इंतजार कर रहा था। पुलिस के अनुसार अपराधी और पुलिस में करीब दस राऊंड गोलियां चली। पुलिस ने बताया कि कैदी विकास दलाल पर हत्या का मामला दर्ज था। विकास दलाल नाम का यह बंधी मई माह में दिल्ली की तिहाड़ जेल से ट्रांसफर होकर फरीदाबाद की नीमका जेल में लाया गया था। एसजीएम थाना पुलिस ने घटना की सीसीटीवी फुटेज निकलवा ली है और दोनो अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्रशासन के सुरक्षा के पुख्ता इंतजामों की उड़ी धज्जियां
बी.के अस्पताल के गेट पर हरियाणा पुलिस की चौकी मौजूद है। अपराधी घटना से पहले ठीक चौकी के साथ में बाईक खड़ी कर घंटो इंतजार करते रहे। लेकिन चौकी की गार्द में मौजूद पुलिस कर्मियों को अपराधियों की भनक तक नही लगी। बेखौफ अपराधियों ने ठीक चौकी के सामने खड़े होकर मुंह पर कपड़ा बांधा तब भी चौकी में मौजूद किसी भी पुलिसकर्मी की उनपर नजर नही पड़ी। बड़े मजे की बात तो यह है कि अस्पताल प्रशासन के सुरक्षा के कड़े इंतजामोंं की धज्जियां उड़ाते हुए यह अपराधी अस्पताल परिसर में घुसकर रिवॉल्वर के दम पर गोलियों की बौछार करते हुए कैदी को साथ लेकर ठीक चौकी के सामने से भागते हुए निकल गए।
क्या कहना है पुलिस का
दोनो अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अपराधियों की अभी पहचान नही हो पाई है। घटना स्थल की सीसीटीवी फुटेज उनके पास आ चुकी है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अरावली वन क्षेत्र व पीएलपीए नोटिफाई जमीन में सभी अवैध निर्माण हटाए जाएंगे : उपायुक्त यशपाल

  रिपोर्ट  मुराद बलबार IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा फरीदाबादःउपायुक्त यशपाल ने कहा कि खोरी क्षेत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *