Breaking News

मोतीहारी – ऑर्केस्ट्रा की आड़ में देह व्यापार की शिकायत पर जिला पुलिस की कार्रवाई, 13 पुरुष और 17 महिलाएं हिरासत में


विजय कुमार शर्मा प,च,बिहा
ऑर्केस्ट्रा की आड़ में देह व्यापार चलाने की मिली शिकायत पर जिला पुलिस ने सोमवार को ऑर्केस्ट्रा संचालकों के यहां छापेमारी कर 15 लड़कियों-महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है। साथ ही ऑर्केस्ट्रा संचालकों को भी हिरासत में लिया गया है। बताया जाता है कि आरक्षी अधीक्षक के निर्देश पर यह कार्रवाई की गयी है।
डीजीपी बिहार के निर्देशानुसार आर्केस्ट्रा बंद करने का आदेश दे दिया गया है। मुंबई के प्रोजेक्ट कल्कि एनजीओ ने स्थानीय थाने के सहयोग से जयसिंहपुर, बेलवा, महनवा आदि में छापेमारी कर 13 पुरुषों और 17 महिलाओं को पकड़ कर थाने लाया गया है। सदर डीएसपी मुरलीमनोहर मांझी पूछताछ कर रहे हैं
जानकारी के मुताबिक, मुंबई से गायब नेपाल की दो लड़कियों की तलाश में आरक्षी अधीक्षक के निर्देश पर जिले के तुरकौलिया थाने के महनवा में जिला पुलिस ने सोमवार को छापेमारी की। मुंबई की संस्था प्रोजेक्ट कल्कि और जस्टिस वेंचर इंटरनेशनल की सूचना पर मोतिहारी पुलिस ने यह छापेमारी की है। बताया जाता है कि ऑर्केस्ट्रा की आड़ में यहां देह व्यापार किया जाता है। इस दौरान 15 लड़कियों-महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है। साथ ही ऑर्केस्ट्रा संचालक मनान अंसारी और उसकी पत्नी सहित 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है। यह छापेमारी मुफस्सिल थाने के इंस्पेक्टर के नेतृत्व में की गयी है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो ने 45 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी

रिपोर्ट तेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार खुशरूपुर स्टेशन पर झाझा पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो …