Breaking News

बिंदकी फतेहपुर : प्रधान कर रहे हैं अपनी मनमानी तथा जनता की नहीं सुनते समस्या

प्रधान कर रहे हैं अपनी मनमानी तथा जनता की नहीं सुनते समस्या
फतेहपुर जिले के विकासखंड खजुहा के भवानीपुर कस्बे के प्रधान माया सिंह w/o पिंटू सिंह निवासी मण्डराव के है। माया सिंह भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही है। भारत स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ाती जा रही हैं । जैसे लगता है कि भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे भारत स्वच्छता अभियान की कोई परवाह ही नहीं है । माया सिंह भारत स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ाते जा रही हैं । माया सिंहहमारी सरकार के नियमों का उल्लंघन करती जा रही हैं । जैसे लगता है कि इन्हें कोई कानून की परवाह ही नहीं है।
भवानीपुर कस्बे बनी हुई नालियों का पानी भारी बारिश के दौरान नालियों का पानी लोगों के घरों में भरता है । जिससे कि लोगों ने प्रधान से शिकायत करने पर भी प्रधान नहीं इस बात को अनसुना कर दिया । तथा लोगों ने बताया कि माया सिंह जी जब से प्रधान बनी हुई है । तब से उन्होंने गांव के हालात भी नहीं देखने नही आयी हैं । जैसे लगता है कि उनको इस गांव की कोई परवाह ही नहीं है । हमारी सरकार बड़े बड़े दावे करती है कि गांव में स्वच्छता अभियान चलाया जाए मगर यहां की प्रधान माया सिंह जी स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ाते जा रही हैं । तथा गांव के लोगों के घरों में नालियों के पानी भरता है वही लोग स्वयं नाली साफ करते हैं। प्रधान से बात करने पर प्रधान जी ने यह कहा की नालियां वहां के ग्रामीण नहीं साफ करेंगे तो और कौन साफ करेगा तथा इस गांव में एक भी सफाई कर्मी सफाई करने नहीं आता है ।
तथा एक छोटी बच्ची 6 वर्ष की अपने पिताजी के साथ में नाली साफ करती हुई दिखाई पड़ी । वहां के ग्रामीणों ने कहा कि अगर छोटे छोटे बच्चे नालियां साफ करेंगे अपने गांव की तो हमने प्रधानों किस लिए चुनी गई है । अपनी समस्या सुनने के लिए मगर प्रधान हमारी समस्या को अनसुना कर देती है । जैसे लगता है कि प्रधान ने अपनी आंखों में पट्टी बांध ली है ।तथा कानो में रुई लगा ली हो।
 
रिपोर्ट संदीप कुमार ibn24x7news फतेहपुर

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – शान्ति व कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु अर्द्धसैनिक बलों द्वारा क्षेत्र में किया गया पैदल गस्त

Ibn news Team DEORIA सुभाष यादव आगामी त्यौहार व लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत शान्ति …