Breaking News

बरेली : प्लास्टिक मुक्त अभियान में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने कपड़े के बैग बांटे

प्लास्टिक मुक्त अभियान में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने कपड़े के बैग बांटे
फतेहगंज पश्चिमी पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल फतेहगंज प0 के ओर से पॉलिथीन विरोध व् कपडे ,कागज के थैले के प्रयोग प्रौत्साहन कार्यक्रम का आयोजन हुआ ।
आयोजन का शुभारम्भ मीरगंज विधायक डॉ डीसी वर्मा ने किया कार्यक्रम सुहाग क्लॉथ इम्पोरिम निकट पुलिस चौकी से शुरू हुआ जो कस्बे के मैन बाजार लोधीनगर चौराहे,सब्जीमंडी तक चला। स्वच्छ भारत अभियान के तहत पेपर बैग व कपड़े की थैलियां सब्जी विक्रेताओं को निशुल्क वितरित की गई। दुकानदारो व लोगो को कपड़े के थैले देकर अपील की पॉलिथीन का विरोध करें घर से थैला लेकर ही बाजार जाये।विधायक जी ने सब्जी मंडी में प्लास्टिक की थैलियों से नुकसान के बारे में भी जानकारी दी। एवं नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी आशुतोष त्रिपाठी ने बताया हमारी टीम के सदस्य मोहल्लों और गलियों में घूमकर लोगों से अनुरोध करेंगे कि पर्यावरण और स्वास्थ्य के लिए हानिकारक पॉलीथिन का उपयोग न करें। कागज के लिफाफे और कपड़े थैले व थैलियां बाजार जाते समय उपयोग करें।
थैली वितरण कार्यक्रम में पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मन्डल के जिला अध्यक्ष सुधीश पांडेय मन्डल अध्यक्ष कैलाश शर्मा व व्यापार मंडल के सभी पदाधिकारी ,कन्हिया लाल, अजय सक्सेना, दीपक गोयल, सौरभ पाठक,नदीम अंसारी,पूर्व चेयरमैन विजय कुमार गुप्ता अतहर खान,रविंद्र सिंह, रमन जायसवाल,संजय चौहान ,गौरव मिश्रा, सुनील शर्मा,आशु पाठक पंकज शर्मा अमित साहू नत्थूलाल गंगवार आदि शामिल रहे ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …