Breaking News

पश्चिमी चम्पारण – वाट्सऐप के डेस्कटॉप वर्ज़न में होने वाला है बड़ा बदलाव, जानें क्या है मामला

Ibn24x7news विजय कुमार शर्मा प,च,बिहार
वाट्सऐप के डेस्कटॉप वर्ज़न में होने वाला है बड़ा बदलाव, अगर आप व्हाट्सऐप के डेस्कटॉप वर्जन का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए यह खबर काफी ख़ास है. कंपनी ने व्हाट्सऐप के डेस्कटॉप वर्ज़न पर खास बदलाव करने जा रहा है. वैसे तो डेस्कटॉप वर्जन से पहले भी यूजर GIF भेज पाते थे लेकिन अब खबर है कि इस वर्जन पर जिफ सर्च वाले बटन की जगह बदल जाएगी. फिलहाल इसके बदलाव पर काम चल रहा है.
व्हाट्सऐप के बारे में जानकारी देने वाली WABetaInfo ने दावा किया है कि व्हाट्सऐप वेब पर GIF सर्च बटन की जगह बदलने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर टेनोर और जीफी की मदद से जिफ ढूंढ पाएंगे लेकिन आगे चलकर जिफ कैटेगरी को भी जोड़ा जाएगा.
मिली जानकारी के अनुसार व्हाट्सऐप वेब में इमोजी बटन के दाहिनी ओर GIF सर्च का बटन आएगा जो कि सेंड मैसेज की बायीं तरफ रहेंगे. इसके अलावा GIF कैटेगरी को सर्च बटन से जोड़ दिया जाएगा और स्टीकर्स के फीचर को डेस्कटॉप वर्जन पर भी लाया जाएगा.
गौरतलब है कि फेसबुक ने अपने मई में एफ8 डेवलपर कॉन्फ्रेंस में घोषणा की थी कि व्हाट्सऐप जल्द ही स्टीकर्स लेकर आएगा. इसके बाद जून में स्टीकर्स को स्पॉट किया गया जिसमें खुशी, दुख, लव जैसे भावों को जाहिर करने वाले कई स्टीकर दिखाई दिए थे. WABetaInfo ने कहा है कि जल्द ही ये स्टीकर व्हॉट्सऐप वेब पर भी आ जाएंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

बगहा प,च, – बाटेंगे प्यार और पोंछेंगे आँसू तो लौटेंगी खुशियां

विजय कुमार शर्मा प,च,बिहार आमतौर पर जन्मदिन पर लोग मिठाईयां बाँटते हैऔर मित्रों को भोज …