Breaking News

गोरखपुर – पुलिस लाईन मे चल रही आर्ट आफ लिविंग की कार्यशाला का सफलता पूर्वक समापन

गोरखपुर।पुलिस लाईन मे चल रही आर्ट आफ लिविंग की । कार्यशाला का सफलता पूर्वक .समापन पुलिस लाईन मे विभिन्न थानो से आये पुलिस कर्मियों तथा महिला रिकूटों के लिये आयोजित चार दिवसीय योग व प्राणायाम शिविर आज सम्पन्न हो गया शिविर के अन्तिम दिन प्रतिभागियों को घर में योगाम्यास व सुर्दशन किया जारी रखने कि विधी के बारे में बताया गया 1 आर्ट आफ लिविग के ” वरिष्ठ प्रशिक्षक विवेक यादवआराधना सिंह तथा सीमा छापडिया ने नशे से होने वाली बुराईयो एवं उससे बचाव व छुटकारा पाने के तरीके के बारे मे विस्तार से बताया आर्ट आफ लिविंग में मिडिया प्रमारी आशीष छापडिया ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक शलम माथुर का हार्दिक धन्यवाद ज्ञापित करते हैं जिनके सहयोग से ये शिविर सम्पन्न हुआ और
प्रतिमागियो के जीवन म ‘एक नई रोशनी की किरण जागृत हुई। प्रतिभगियो ने बताया की उन्हें इस
शिविर को करने के बाद बहुत ही शान्ति और उर्जा का अनुभव हो रहा है। हम तनाव रहित होकर अपने कार्यों का कर पा रहे हैं और कार्य क्षमता में भी बढोतरी हुई हैं।
इस अवसर पर प्रतिसार निरिक्षक उमेश कुमार दूबे का भी धन्यबाद प्रशिक्षको ने किया जिनका सहयोग पूरे शिविर मे मिलता रहा। आर्ट आफ लिविंक के प्रशिक्षको के अलावा सीoपीo गुप्ता नीलम वासनीवाल तथा आशीष छापडिया मौजूद रहे वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक शलभ माथुर ने कहा कि इस शिविर से होने वाले लाभ को देखते हुए भविष्य में और भी वृहद पैमाने पर योग शिविरों का आयोजन कराया जायेगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …