Breaking News

अहरौरा /मीरजापुर:-पीस कमेटी की मीटिंग सम्पन्न

अहरौरा – मीरजापुर। स्थानीय थाना में आगामी बारावफात को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न की गयी। बैठक का नेतृत्व अहरौरा थाना प्रभारी मनोज ठाकुर के नेतृत्व में हुई जिसमें अहरौरा, बाराडीह और इमलिया चौकी क्षेत्र में स्थित पट्टीहटा के मुस्लिम समुदाय के लोग आये हुए थे। इस मीटिंग में उत्सव रूट को सुनिश्चित की गयी जो पारंपरिक थी। पीस कमेटी में संख्या बल कम था क्योंकि मुस्लिम समुदाय के लोगों ने सदरे अहरौरा के चुनाव विचार विमर्श हेतु कुछ दिनों पूर्व अहरौरा थाने आये थे और वहीं विवाद अमदा थे। जिसके कारण चुनाव सुनिश्चित नहीं किया जा सका और थाने के बाहर थोड़ी दूर पर एक ही समुदाय के दो पक्षों में भिड़त हो गई थी। इस घटना को संज्ञान में लेते हुए अहरौरा पुलिस ने पैसठ व्यक्तियों को नामजद करते हुए 107/16 की कार्रवाई में मुकदमा ठोक दी थी। जिसपर कार्रवाई भी तामील करायी जा रही है।
मीटिंग में चौकी प्रभारी इमिलाचट्टी विमलेश सिंह बूढ़ादेई चौकी प्रभारी आलोक कुमार सिंह, एस आई सतीश सिंह, तेजबहादुर राय, जयप्रकाश व एस आई सूरजबली सिंह, सलीम, असलम सहित तमाम गणमान्य लोग उपस्थित थे।
हरिकिशन अग्रहरि की रिपोर्ट
ibn 24 x7 news

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …