Breaking News

अनूपपुर (मध्यप्रदेश) : अनूपपुर के समस्त मतदाता ले रहे हैं मतदान करने का संकल्प

अनूपपुर (मध्यप्रदेश):अनूपपुर के समस्त मतदाता ले रहे हैं मतदान करने का संकल्प

रिपोर्ट तीरथ पनिका Ibn24x7 News
ब्यूरो चीफ मध्यप्रदेश
अनूपपुर – मुख्य कार्यपालन अधिकारी ज़िला पंचायत एवं स्वीप नोडल अधिकारी डॉ सलोनी सिडाना के मार्गदर्शन में समस्त विभागीय अधिकारी अपने मैदानी अमलों के साथ मतदाता जागरूकता के इस पावन पुनीत कार्य में पूरे मनोयोग से लगे हुए हैं।
हर नागरिक हर परिवार तक उनके लोकतांत्रिक दायित्व की समझ पहुँचाना एवं अनिवार्य रूप से 28 नवम्बर को मतदान में शामिल होने हेतु प्रेरित करने के लिए विविध प्रयास किए जा रहे हैं। इसी क्रम में समस्त बूथो में मतदाताओं को संकल्प पत्र का वितरण किया।

संकल्प मतदान करने का संकल्प अपने दायित्वों को निभाने का संकल्प भय प्रलोभन से मुक्त होकर स्वविवेक से मतदान करने का।
डॉ सिडाना ने बताया कि सभी परिवारों तक यह संकल्प पत्र भिजवाया जाएगा एवं 20 नवम्बर को वापस प्राप्त किया जाएगा। मैदानी अमलों ने बताया की कई नागरिकों ने तो तुरंत संकल्प पत्र पर हस्ताक्षर कर अपनी

लोकतांत्रिक गतिविधि में सहभागिता का आश्वासन दे दिया। कई ने कहा वो अपने समस्त परिवार से भी इस संकल्प पर सहमति लाएँगे। जागरूकता बढ़ रही है बढ़ेगी सहभागिता भी। कोई भी छूटने न पाए कोई भी रह न जाए। सभी की सहभागिता से ही बनेगा सुंदर एवं स्वस्थ लोकतंत्र। आयें जुड़े इस अभियान से और निभाएँ अपनी ज़िम्मेदारी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता सहकारी भण्डार लुकवासा के निर्वाचन हेतु कार्यक्रम जारी

शिवपुरी, 10 अक्टूबर 2022/ म.प्र.राज्य सहकारी निर्वाचन प्राधिकारी श्री एम.बी.ओझा द्वारा ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता …