Breaking News

सुगौली पूर्बी चम्पारण- सुगौली में गन्ने के पगार के लिए चली गोली

विजय कुमार शर्मा बिहार
थाने की दक्षिणी मनसिंघा पंचायत के मधुमालती नयकाटोला गांव में बुधवार देर रात दो पक्षों में झड़प हो गई। एक पक्ष ने गोली चला दी। इसमें 57 वर्षीय देवधारी सहनी गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। हालांकि, मामले में थाने को एफआईआर के लिए आवेदन नहीं दिया गया है।
घटना के बारे में देवधारी सहनी की पत्नी गोदावरी देवी ने बताया कि गन्ना के पगार को लेकर स्थानीय टुला सहनी, धर्मेद्र सहनी और सुरेंद्र सहनी महिलाओं को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे थे। उसी वक्त उसके पति मधुमालती से फल की दुकान बन्द होने के बाद घर वापस आये। जब उन्होंने गाली गलौज करने से मना किया,तो तीनों उग्र हो गए। इसी क्रम में टुला सहनी ने गोली चला दी, जो उसके पति के सिर में जा लगी। पीएचसी पहुंचकर पुलिस ने घायल का फर्द बयान लिया।
चिकित्सा प्रभारी डॉ शंभु शरण ने गोली लगने की पुष्टि नहीं की है। वहीं इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने भी गोली लगने से घायल होने से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि दोनों तरफ से हुई मारपीट में देवधारी के सिर पर गंभीर चोट लगी है। मामले में अभी आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन आते ही एफआईआर दर्ज की जाएगी। अभियुक्तों को तुरंत गिरफ्तार किया जाएगा। ग्रामीणों की मानें तो मारपीट की घटना में दो फायर किये गये हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

नीतीश कुमार – राज्य स्तर पर करा सकते हैं जातीय जनगणना

पूरे देश में जाति आधारित जनगणना हुई तो बहुत लाभदायक होगा नीतीश कुमार – राज्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *