Breaking News

सलेमपुर(देवरिया) : आम तोड़ने को लेकर हुई मारपीट में चार घायल

ibn 24×7न्यूज़ रिपोर्ट मोहम्मद असलम खान
सलेमपुर – लार थाना क्षेत्र के ग्राम खरदाहाँ घनश्याम में आम तोड़ने को लेकर विवाद बढ़कर दो पक्षों के बीच मार पीट हो गयी जिसमें दोनों पक्षों की ओर से चार लोगों के घायल होने की खबर है ! इस मार पीट में घायल चारों लोगों का डाक्टरी पुलिस द्वारा कराया गया वहीं एक पक्ष ने पुरानी रंजिश के चलते दूसरे पक्ष के युवक को मुलजिम बना दिया जो इस विवाद में था ही नही !
पुलिस ने जिन लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है उसमें एक युवक एम बी ए के प्रवेश परीक्षा में जिले में प्रथम स्थान पाकर अपने परिवार व गांव का नाम रौशन किया है ! बताया जा रहा है कि खरदाहाँ घनश्याम गांव में शिवानंद व प्रमोद पांडे के बीच आम तोड़ने को लेकर बच्चों में विवाद बढ़कर मार पीट हो गयी थी तथा दोनों पक्षों के लोग बुरी तरह घायल हुवे हैं !
लेकिन प्रमोद पांडे की दी हुई तहरीर पर उसी गांव के अरुण पांडे के पुत्र को पुरानी रंजिश के चलते फंसाने की नियत से एक एम बी ए के प्रवेश परीक्षा में प्रथम स्थान पाने वाले युवक के विरुद्ध लार पुलिस मामीले की जांच किये बिना पंजीकृत किया है जिससे उक्त युवक का भविष्य खतरे में पड़ता दिखाई देता है ! इस सम्बंध में लार थाना के एस ओ श्रवण कुमार यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया वादी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है विवेचना में गलत पाये जाने पर पढ़ने वाले छात्र के साथ न्याय किया जाये गा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अनियंत्रित होकर कार पलटने से दो युवक की दर्दनाक मौत

मीरजापुर। अदलहाट थाना क्षेत्र के बरबकपुर गेट के पास तेज दिन गुरुवार को रफ्तार डिजायर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.