Breaking News

विन्ध्याचल: बाइक और साइकिल के टक्कर में एक की मौत

विन्ध्याचल- बाइक और साइकिल के टक्कर में एक की मौत
मीरजापुर विंध्याचल थाना के अंतर्गत शिवपुर कोईरान मोड़ के पास इलाहाबाद मिर्जापुर मार्ग पर वृहस्पति वार की रात 8:15 बजे साइकिल सवार मदन सोनकर (उम्र 45 ) पुत्र बड़कू सोनकर निवासी राम गया घाट शिवपुर की बाइक सवार अज्ञात उम्र लगभग 32 वर्ष की टक्कर से साइकिल सवार मदन सोनकर की मृत्यु हो गई । प्राप्त जानकारी के अनुसार राम गया घाट निवासी मदन सोनकर आम तोड़कर घर को वापस जा रहा था कि बाइक सवार अज्ञात ने धक्का मार दिया और सामने से आ रही ट्रक में भिड़ गया जिससे उसकी मौत हो गयी । घायल अज्ञात व्यक्ति का पहचान नहीं हो पा रहा है स्थिति गंभीर है विंध्याचल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से मंडलीय अस्पताल रेफर किया गया ।
आधे घंटे तक पड़ा रहा घायल
इलाहाबाद मिर्जापुर मार्ग पर हुए एक्सीडेंट में अज्ञात घायल को विंध्याचल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर एंबुलेंस के अभाव में आधे घंटे तक इंतजार करना पड़ा घायल अज्ञात काफी गंभीर अवस्था में था लेकिन एंबुलेंस के ना आने से आधे घंटे तक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विंध्याचल पर बाहर ही रखा गया
प्राप्त जानकारी के अनुसार- बाइक और साइकिल एक्सीडेंट में बाइक सवार अज्ञात व्यक्ति के बाइक का न. Up63 AB 3067 है जिसके वाहन के मालिक का नाम गुलाम आसेर शो कर रहा है । जिसकी स्थिति काफी गम्भीर है जिसे मंडलीय अस्पताल भेजा गया है ।गाड़ी हीरो की स्प्लेंडर है ।
 
रिपोर्ट विकास चन्द्र अग्रहरि ibn24x7news मिर्जापुर

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

रमजान माह में नेकियों का अज्र बहुत ज्यादा बढ़ जाता है

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:माहे रमजान में नेकियों का अज्र बहुत ही ज्यादा …