Breaking News

वाराणसी – मछलीशहर में हुई दुर्घटना से विवाहिता की मौत, घर में मचा कोहराम

Ibn24x7news रिपोर्ट राजेश कुमार यादव वाराणसी

जौनपुर के मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के निकामुद्दीनगांव के समीप जौनपुर-रायबरेली हाइवे पर दर्शनार्थियों से भरी बोलेरो खड़ी ट्रेलर से टकराने से फूलपुर थाना क्षेत्र के दो सगी बहनों की जहाँ मौत हो गयी वही 4 लोग घायल हो गए। जिसके चलते गांव में कोहराम मच गया। घटना की सुचना तड़के ही परिजनों को मिल गयी थी।
एक ट्रेवल एजेंसी से बोलेरों बुक करने के बाद बोलेरो में 12 लोग सभी रिश्तेदार सवार होकर शुक्रवार की रात में कड़ेमानी स्थित मन्दिर में दर्शन पूजन के लिए घर से निकले। तभी मछलीशहर के निजामुद्दीनपुर के पास पहुँचे थे कि गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गई। जिसके चलते उसमे सवार फूलपुर थाना क्षेत्र के ठाकुरबीर (लखमीपुर) निवासी कमला पटेल व् उनकी विवाहित पुत्री सुशीला 35 वर्ष, अविवाहित पुत्री शर्मीला 20 वर्ष की जहा मौत हो गयी वही दामाद वीरेंद्र पटेल 38 वर्ष व् नतिनी ख़ुशी 10 वर्ष समेत कमला भी घायल हो गए। जिसमे बिरेन्द्र जहा गंभीर रूप से घायल हो गए। वही उनकी पत्नी सुशीला की मौत होने पर बिरेन्द्र के गांव चक खरवान् व् ससुराल ठाकुरबीर में कोहराम मच गया।
वीरेंद्र मुंबई में ऑटो चलाता है और दो माह पूर्व ही अपने परिवार के संग बीमार बेटी की दवा करने सीधे ससुराल ही पहुचा था।
घटना से पुरे गांव में शोक की लहर दिखी। वीरेंद्र का पुत्र अजय 16 वर्ष पुत्री सुषमा 12 वर्ष घर पर ही रहने के चलते सही सलामत रहे। माँ के मौत पर पुत्र व् बेटी का रो रोकर बुरा हाल था।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरिजन बस्ती की जमीन को भूमाफिया ने जबरन किया कब्ज़ा

  रिपोर्ट रमेश चन्द्र त्रिपाठी   गोरखपुर। सहजनवां तहसील अंतर्गत गीडा थाने में ग्राम बोक्टा …

Leave a Reply

Your email address will not be published.