लखीमपुर खीरी – कांग्रेस वर्किंग कमेटी का सदस्य बनने के बाद पहली बार लखीमपुर खीरी आगमन पर किया गया भब्य स्वागत

Ibn24x7news संवाददाता मोहम्मद असलम लखीमपुर खीरी

कांग्रेस वर्किंग कमेटी का सदस्य बनने के बाद पहली बार लखीमपुर खीरी आये जितिन प्रसाद का जिला कांग्रेस यूनिट ने स्वागत समारोह आयोजित कर सम्मानित किया है इस मौके पर जितिन प्रसाद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें अभी से मिसन 2019 के लिए तैयार हो जाना चाहिए।
इस मौके ओर मीडिया से बात करते हुए जितिन प्रसाद ने कल हुए योगी दौरे पर सवाल उठाते हुए योगी पर जमकर निशाना साधा है जितिन ने कहा योगी के बाढ़ क्षेत्र में दौरे से लोगो को बहुत उम्मीदें थी लेकिन बाढ़ पीड़ितों को सिर्फ मायूसी ही हाथ लगी।
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के सवाल आरक्षण की आवश्यकता और सरकारी नोकरी नही नही है पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बी जे पी के लोगों ने 2 करोड़ नोकरी देने का वायदा किया था लेकिन अब बी जे पी बहाने बना रही है।60 हजार करोड़ रुपये निवेश का दावा किया जा रहा है कमसे कम 60 हजार नोकरी ही दिला कर दिखाए।
एन आर सी के मुद्दे पर बात करते हुए जितिन ने कहा कांग्रेस के राज में 60 हजार बांग्लादेशी अवैध रूप से भारत मे रह रहे थे उन्हें वापस भेजने का काम कांग्रेस ने किया बी जे पी ने ऐसा कुछ भी नही किया बी जे पी सिर्फ सियासत करती है।
बाइट जितिन प्रसाद

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोठीभार थाने पर मनाया गया अंर्तराष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस

Ibn24×7news सिसवा बाजार महराजगंज रविवार को अंतर्राष्ट्रीय नशा मुक्त दिवस के अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक …

Leave a Reply

Your email address will not be published.