Breaking News

रामनगर:-डीआईजी को गार्ड ऑफ औनर से सम्मानित किया गया

रामनगर:-डीआईजी को गार्ड ऑफ औनर से सम्मानित किया गया
डीआईजी श्री प्रसाद ने राज्य के लोकप्रिय शिवमंदिर नीलकंठ नर्मदेश्वर मंदिर भी गए,जहाँ वे पूजन अर्चना करने के साथ हीं मासीय श्रावणी मेले का निरीक्षण भी किया
बगहा/रामनगर:-रामनगर थांने में आरक्षी उप महानिरीक्षक, चम्पारण मोहन लाल प्रसाद अचानक रामनगर थाने पहुँचे। थाने में पहले से हीं आरक्षी अधीक्षक, बगहा अरविंद गुप्ता और सूचना मिलने पर रामनगर पुलिस अनुमडंल पदाधिकारी भी पहुँचे। थाने में थानाध्यक्ष राजीव कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों की उपस्थिति में आरक्षी उपमहानिरीक्षक महोदय को गार्ड ऑफ औनर से सम्मानित किया गया। थाने में उपस्थित लोगों के साथ बैठक करते हुए पदाधिकारी ने बताया कि प्रत्येक माह में दो बार पुलिस के आलाधिकारियों द्वारा अपने क्षेत्राधीन थानों का निरीक्षण किया जाएगा,आज का आगमन भी इसी क्रम में हुआ है। इस बैठक में पूर्व मुखिया कृष्णनंदन सिंह, राष्ट्रपति सम्मान से सम्मानित शिक्षक ओवैदुरर्हमान, अनिल सिंह पटेल, समाजसेवा में रूचि रखने वाले लेखक एवं शिक्षक दिनेश मुखिया तथा व्यवसायी विजय गुप्ता आदि उपस्थित थे।
डीआईजी श्री प्रसाद ने राज्य के लोकप्रिय शिवमंदिर नीलकंठ नर्मदेश्वर मंदिर भी गए,जहाँ वे पूजन अर्चन के साथ हीं एक मासीय श्रावणी मेले का निरीक्षण भी किए। इनके मंदिर पहुँचने के पूर्व जिलाधिकारी डॉ. नीलेश रामचंद्र देवरे तथा आरक्षी अधीक्षक,बेतिया जयकांत दोनों एक साथ मंदिर पर लगे मेले एवं काँवरियों हेतु उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिये। साथ हीं वे भी मंदिर में पूजन-अर्चन किए। इन सभी के साथ मंदिर की व्यवस्था संभालने वाले संकिर्तन संघ के कार्यवाहक अध्यक्ष शिक्षाविद् संदीप मिश्र व मंदिर के अन्य सदस्य आदि उपस्थित रहे।
 
रिपोर्ट दिवाकर कुमार ibn24x7news बगहा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पत्रकार सुभाष कुमार के हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर निकाली गयी कैन्डल मार्च

मंसूरचक, बेगूसराय, बिहार पुलिस प्रशासन हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार करें। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन  ने फूंका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *