Breaking News

राजस्थान: अन्नपूर्णा दूध योजना का शुभारंभ 2 जुलाई को सुबह होगा

अन्नपूर्णा दूध योजना का शुभारंभ 2 जुलाई को सुबह होगा
1 जुलाई- बिगोद बस स्टैंड के पास में स्थानीय राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बिगोद में अन्नपूर्णा दूध योजना का शुभारंभ सुबह 8:00 बजे किया जाएगा! अन्नपूर्णा योजना में राज्य के सभी विद्यालयों सप्ताह में तीन बार कक्षा एक से पांच तक के छात्रों को 150ml ,कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों को 200 ml गरम ताजा दूध प्रार्थना के तुरंत बाद दिया जाएगा ।
दूध वितरण प्रबन्धक विद्यालय समिति के मार्गदर्शन में होगा। अन्नपूर्णा योजना के शुभारंभ के दिन विद्यालय smc &smdc सदस्य , भामाशाह सदस्य, स्थानीय ग्राम पंचायत, जनप्रतिनिधि, पत्रकार गणमान्य नागरिक उपस्थित रहेंगे ।इस योजना के शुभारंभ के बाद में अन्य योजनाओं के बारे में अवगत कराया जायेगा ।अन्नपूर्णा योजना के बाद अभिभावक बैठक का आयोजन होगा। वअन्य योजनाओं के बारे में भी विद्यालय द्वारा अवगत कराया जाएगा ।
विधालय के उद्देश्य, छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करना है, अभिभावकों को विद्यालय में संचालित गतिविधियों से अवगत कराना, बोर्ड परीक्षा परिणामों के विभिन्न पहलुओं से अवगत कराना नामांकन लक्ष्य प्राप्ति हेतु प्रयासों से अवगत कराना ,सहयोग प्राप्त करना ,विशेष शिक्षण प्रयासों एवं परीक्षा परिणाम उन्नयन हेतु योजनाओं एवं प्रयासों से अवगत एवं सुझाव देना प्राप्त करना ,विद्यालय से संबंधित लाभकारी योजनाओं को अवगत करवाना।
 
रिपोर्ट प्रमोद गर्ग ibn24x7news बीगोद राजस्थान

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

बीगोद-छठवें दिन रामलीला में सीता हरण हनुमान मिलन बाली वध के बारे मे बताया

    बीगोद– कस्बे के बालाजी चौक में आदर्श रामलीला कमेटी द्वारा छठवें दिन सीता …

Leave a Reply

Your email address will not be published.