Breaking News

योगापट्टी प,च,: अपराधीयो की चहलकदमी से ग्रामीणो मे दहशत, सड़क रोबडी की घटनाए हुई तेज

अपराधीयो की चहलकदमी से ग्रामीणो मे दहशत, सड़क रोबडी की घटनाए हुई तेज
योगापटटी – प्रखंड के हरपुरवा चौक से जगदम्बापुर जाने वाली सड़क मे अपराधियो द्वारा राहगीरो से रोड रोबडी करते दो अपराधीयो को ग्रामीणो ने पकड़ा । घटना रविवार की देर रात दस बजे की बताई जा रही है । घटना को लेकर ग्रामीणो मे काफी दहशत का माहौल कायम है । पुलिस गश्ती से वंचित यह सड़क अपराधियो के लिए लुट पाट का सेफ जोन बना हुआ है । क्योंकि यह सड़क दो पुलिस थाने की सिमाई ईलाका है । और इस सड़क से होकर कभी पुलिस गुजरती ही नही है । ग्रामीणो द्वारा बताया गया कि रविवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे हरपुरवा से जगदम्बापुर गांव जाने वाली सड़क मे बड़ा बगीचे के पास बेतिया स्थित स्टाइल बाजार में कार्यरत श्रीनगर थाना क्षेत्र के भवानीपुर कोइरी टोला गांव निवासी संजीत साह और राजेश साह को रोककर लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे दो अपराधियों को ग्रामीणो ने पकड़ लिया ।
और पुलिस के हवाले कर दिया । घटना मे शामिल तीन अपराधी भागने में सफल रहें । ग्रामीणों की माने तो लगभग बीस दिनों से हरपुरवा से जगदम्बापुर गांव जाने वाले मुख्य सड़क पर देर रात तक बाइक सवार कुछ अपराधियो को चहलकदमी करते देखा जा रहा था । कई बार अपराधियो द्वारा राहगिरों को खदेड़ने की घटना को अंजाम दिया गया था । इसकी जानकारी कई बार फोन द्वारा स्थानीय श्रीनगर और योगापटटी थाने की पुलिस को देने की बात ग्रामीणो द्वारा बताई गई । लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई । स्थानीय ग्रामीणो का कहना है कि पुलिस द्वारा इस क्षेत्र में कभी भी गस्ती नहीं किया जाता है ।
इस घटना से ग्रामीणों में भय का माहौल व्याप्त है । लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि योगापटटी थाना क्षेत्र के जगदम्बापुर बड़ा बगिचे के पास की घटना है जहां से ग्रामीणों ने अपराधियो को खदेड कर पकड़ लिया और योगापटटी पुलिस को दिया है । लेकिन योगापटटी थाना की पुलिस ने सिमाई क्षेत्र का हवाला देते हुए श्रीनगर थाना को सुपुर्द कर दिया । गिरफ्तार अपराधियो मे हरपुरवा कानी टोला गांव निवासी किरानी मुखिया पिता कंचन मुखिया रजनीकांत कुमार पिता राजेश्वर महतो धर्मेन्द्र कुमार पिता विश्वनाथ महतो सिपाही मुखिया पिता प्रभू मुखिया सहित पांच लोगो के साथ दो मोटरसाइकिल हिरो एचएफ डीलक्स रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 22 एएफ 8515 और होंडा साईन रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 22 एए 0689 को पुलिस जब्त कर थाने ले गई ।
अपराधियो को पकडकर ग्रामीण ध्रुव साह लालबाबू साह यादवलाल साह राजकुमार साह श्रीराम साह रामाशीष कुशवाहा विरेन्द्र साह आदि लोगो पुलिस को सौपा । इधर श्रीनगर थानाध्यक्ष शाहिद अनवर ने घटना के बावत बताया कि रास्ते मे विवाद को लेकर गिरफ्तार युवको द्वारा भवानीपुर कोइरी टोला गांव पहुकर संजीव साह और राजेश साह के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दे रहे थे । तभी ग्रामीणो द्वारा इन लोगो को खदेड कर पकड लिया गया और पुलिस के हवाले किया गया । ग्रामीणो के निशानदेही पर पुलिस ने दो और लोगो को पुलिस अभिरक्षा मे लेकर पूछताछ की जा रही है । पुलिस मामले की छानबीन मे जुटी है ।
 
रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news बिहार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

चार वर्ष पुर्व हुए पुलिस द्वारा हत्या के अभियोग से सम्बन्धित ₹ 5000.00/- का इनामिया आरोपी गिरफ्तार

  ब्यूरो रिपोर्ट विकाश चन्द्र अग्रहरी IBN NEWS मिर्ज़ापुर मीरजापुर थाना चुनार की पुलिस द्वारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *