Breaking News

मोतिहारी : दिल्ली से आ रही बस डिवाइडर से टकरायी, मोतिहारी के यात्री की मौत, सीतामढ़ी के सात यात्री घायल

ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी पूर्बी चम्पारण

दिल्ली से आ रही बस डिवाइडर से टकरायी, मोतिहारी के यात्री की मौत, सीतामढ़ी के सात यात्री घायल

विजय कुमार शर्मा ibn24x7news बिहार
दिल्ली से सीतामढ़ी जा रही वातानुकूलित बस एनएच-28 पर डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. बिहार-यूपी के सीमावर्ती हरिहरपुर गांव के पास यह हादसा हुआ. हादसे में एक यात्री की मौत हो गयी है, जबकि सात अन्य यात्रियों को गंभीर चोटें आयी हैं. घायल यात्रियों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.
मृतक यात्री की पहचान मोतिहारी जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर सरैया गांव निवासी लालबाबू सहनी के पुत्र सुधीर सहनी के रूप में की गयी है. हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुए शव को बरामद करने के बाद बस का जब्त कर लिया है. घटना बुधवार की है.

*तेज रफ्तार के कारण हुआ दुर्घटना!*

बस हादसे में घायल यात्रियों ने कहा कि बस की रफ्तार काफी अधिक थी. तमकुही से आगे बढ़ने के बाद चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण यह हादसा हुआ. यात्रियों ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि डिवाइडर को देखते हुए चालक ने गाड़ी की रफ्तार कम नहीं की. इस कारण डिवाइडर से टकराकर बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.

*बस हादसे में सीतामढ़ी के सबसे अधिक घायल*

बस हादसे में सीतामढ़ी के विनोद की पत्नी उर्मिला देवी का एक पैर टूट गया है. वहीं, सीतामढ़ी के जगन दास के सिर में गंभीर चोटें आयी हैं, इनके दोनों हाथ-पैर फ्रैक्चर हो गये हैं. मोतिहारी के विपिन शर्मा, वासुदेव सहनी, विजय यादव को पैर-हाथ में गंभीर चोटें आयी हैं. सीतामढ़ी के मोनी सिंह और लखीसराय के मयंक का पैर टूट हो गया है. वहीं, घायलों में राजा बाबू, राजेश सहनी और विक्की की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

खैरा प्रखंड अंतर्गत बेला गांव में जमुई मेडिकल कॉलेज (जेएमसी) का निर्माण कार्य 14 दिसंबर से शुरू होने जा रहा

  रिपोर्ट टेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना से वर्चुअल तरीके …

Leave a Reply

Your email address will not be published.