Breaking News

मुम्बई – मुंबई से दुबई जाने वाले विमान में खराबी, घंटों फंसे यात्रियों ने काटा बवाल

Ibn24x7news विजय कुमार शर्मा
मुंबई एयरपोर्ट से एयर इंडिया के एक को विमान गुरुवार की रात दुबई के लिए रवाना होना था लेकिन ऐन वक्त पर वह खराब हो गया। जिसके चलते यात्रियों को घंटों परेशानी का सामना करना पड़ा। इस बीच करीब 150 यात्री मुंबई एयरपोर्ट पर ही फंसे रहे। जब उन्हें एयर इंडिया के स्टाफ द्वारा कोई जानकारी नहीं दी जा रही थी तो उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। लोगों ने एयरलाइंस पर बदसलूकी करने का आरोप भी लगाया और कहा कि कई बार पूछने के बाद भी उन्हें नहीं बताया जा रहा है कि फ्लाइट कब टेक ऑफ करेगी।
घंटों बाद भी ठीक नहीं हुआ विमान
विमान को रात आठ बजे मुंबई से दुबई के लिए उड़ान भरनी थी। लेकिन आखिरी वक्त पर तकनीकी खराबी का पता चला। इसके बाद विमान को ठीक करने की बहुत कोशिश की गई लेकिन घंटों की मशक्कत के बाद भी विमान ठीक नहीं हुआ। कई घंटों तक एयरपोर्ट पर विमान के ठीक होने का इंतजार करने वाले यात्रियों का धैर्य भी टूटने लगा।
संतोषजनक उत्तर नहीं दे रहा स्टाफ
यात्रियों का कहना है कि जब उन्होंने स्टाफ से विमान के उड़ान भरने से संबंधित सवाल पूछे तो उन्हें कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। उन्हें यह भी नहीं बताया गया कि विमान ठीक होने में कितना समय लगेगा। जिसके बाद उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। यात्रियों का कहना है कि अगर विमान में देरी है तो उन्हें टिकट के पैसे वापस कर दिए जाएं। फिलहाल एयर इंडिया ने सुबह कहा है कि विमान को जल्द ही रवाना किया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पत्रकार सुभाष कुमार के हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर निकाली गयी कैन्डल मार्च

मंसूरचक, बेगूसराय, बिहार पुलिस प्रशासन हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार करें। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन  ने फूंका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

विज्ञापन