Breaking News

मीरजापुर: मानसून के लिए पुजारी/मौलवी पूजा/इबादत करें 

मानसून के लिए पुजारी/मौलवी पूजा/इबादत करें
मीरजापुर- भक्तों, श्रद्धालुओं की मुराद पूरी करने के लिए मन्दिरों-मठों के पुजारी-महात्मा, यज्ञ-अनुष्ठान करने वाले पुरोहित, मस्जिदों एवं मजारों के मौलवी-मुल्ला लोकहित में शीघ्र मानसून के लिए पूजा-पाठ, इबादत करें क्योंकि सबके भक्त, शागिर्द परेशान एवं भीषण गर्मी से तड़प रहे हैं ।
धर्म के पथ पर देखा जाता है कि मन की मुराद पूरी करने की गारंटी ऐसे दी जाती है कि ऊपर वाले से दोस्ताना रिश्ता है, तब तो उम्मीद है कि शीघ्र मानसून के लिए उक्त महानुभाव चाह ले तो वर्षा भी हो जाए । 13 अगस्त 2017 के बाद से आकाश से पानी बरसा नहीं । 23 जून 2018 से आर्द्रा नक्षत्र भी शुरू हो गया है । यह नक्षत्र जल का है । ऐसी स्थिति में पानी तो बरसना ही चाहिए ।
मन्दिरों में पुजारी भक्तों का रुद्राभिषेक कराते हैं महादेव को प्रसन्न करने के लिए । संकल्प, अन्य दक्षिणा के पहले अनेक मन्दिरों में रुद्राभिषेक का फीस भी निर्धारित हो गया है । फीस नहीं दिया तो मन्दिर में रुद्राभिषेक हो नहीं सकता । पुरुषोत्तम माह में खूब धन-वर्षा हुई पुजारियों एवं महन्थों पर । अब इनका फर्ज बनता है कि वे यदि महादेव के करीबी है तो समय-सीमा घोषित कर लोकहित के लिए पूजा-पाठ करें । अन्य धर्मावलम्बियों से भी अनुरोध है कि वे अपने अपने मालिक, ईश्वर, पैगम्बर से मनौती और दुआ की कामना करें ।
 
रिपोर्ट विकास चन्द्र अग्रहरि ibn24x7news मिर्जापुर

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पत्रकार सुभाष कुमार के हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर निकाली गयी कैन्डल मार्च

मंसूरचक, बेगूसराय, बिहार पुलिस प्रशासन हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार करें। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन  ने फूंका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.